Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. रविवार का राशिफल – 15 जनवरी 2023 (Daily Horoscope)

रविवार का राशिफल – 15 जनवरी 2023 (Daily Horoscope)

रविवार 15 जनवरी 2023 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.आज आपके जीवन में क्या परिवर्तन होगा,क्या कहते हैं आजआपके सितारे क्या कहते हैं जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल

By Ruchi Kumari 

Updated Date

1 मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपका बहुत ही ज्यादा बढ़िया रहने वाला है. जो लोग नौकरी कर रहे हैं, कल उनके पद में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. पारिवारिक जीवन की बात करें तो कल का दिन अच्छा रहने वाला है. आप जीवन साथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे.

पढ़ें :- गुरुवार का राशिफल – 2 फरवरी 2023 (Daily Horoscope)

2. वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें सफलता प्राप्त होगी. व्यवसाय कर रहे जातक आज अपने व्यवसाय में अपनी रूकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में व्यस्त रहेंगे, जिससे परिवार को समय नहीं दे पाएंगे.

3. मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन संबंधित कोई भी निर्णय सोच समझ कर ले तो आपके लिए बेहतर रहेगा. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. आप व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर जाएंगे, जो आपके लिए काफी लाभदायक रहेगी. नए नए लोगों से संपर्क स्थापित होगा. आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे.

4. कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन आपका विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है. कल परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होंगे, जहां आगे बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे और कुछ धन भी व्यय करेंगे. आपको आय के निम्न अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमा कर अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे और अपने जो कार्य रुके हुए थे, उन्हें भी पूरा करने में सफल रहेंगे.

5. सिंह राशि (Leo)- आज का दिन आपका शुभ रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातको को कल किसी नवीन उत्तरदायित्व से लाभ मिलेगा. व्यवसाय कर रहे जातक कल किसी योजना को टाल सकते हैं, जो उनके लिए अच्छा नहीं रहेगा. आपको अपनी सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा, जिससे आपका मन दु:खी रहेगा.
6. कन्या राशि (Virgo)- आज कल का दिन आपका काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातको की बात करें तो आज का दिन आपका अच्छा रहेगा. आपको नौकरी में उच्च अधिकारियों से लाभ प्राप्त हो सकता है. जूनियर व सीनियरों का सहयोग मिलेगा. आप अपनी दिये हुए कार्यों को समय से पहले पूरा करने में सफल रहेंगे.सेहत में थोड़ा उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता हैं.

पढ़ें :- बुधवार का राशिफल – 1 फरवरी 2023 (Daily Horoscope)

7. तुला राशि (Libra)- आज का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. स्वास्थ्य में चल रहा उतार-चढ़ाव आपको परेशान करेगा. आपका पारिवारिक जीवन सुख में रहेगा. कल आपको अपने व्यय पर नियंत्रण रखना होगा. आपको आय के निम्न अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाएंगे और अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार करेंगे.पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती हैं.

8. वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज दिन आपका मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं, जो उनके लिए काफी लाभदायक रहेगी. यात्रा के दौरान नए नए लोगों से संपर्क बनेगा. आप अपनी साख को चारों और फैलाने में कामयाब रहेंगे.

9. धनु राशि (Sagittarius)- का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है. आपको जॉब व व्यवसाय को लेकर शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. व्यवसाय में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं. धार्मिक पुस्तकों का दान करें. धार्मिक कार्यों में भी आगे बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी.
10. मकर राशि (Capricorn)- दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका कुछ खास नहीं रहेगा. आप नौकरी में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे. आपको व्यर्थ के झगड़ों से बचना होगा. अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना है, नहीं तो आप किसी बड़ी मुसीबत में पड़ सकते हैं..

11. कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन आपका खुशियों से भरा रहेगा. व्यवसाय कर रहे जातकों को व्यवसाय में मनचाहा लाभ मिलेगा, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे और अपने व्यवसाय को और अधिक बढ़ाने के लिए नवीन कार्य आरंभ कर सकते हैं. आपके आत्मबल में वृद्धि होगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा. आय में वृद्धि होती हुई दिख रही है.

12. मीन राशि (Pisces)- आज का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातकों के लिए कल का दिन अच्छा है. व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में व्यस्त रहेंगे. व्यवसाय में लाभ के संकेत मिल रहे हैं तथा कोई बड़ा अवसर आपको मिल सकता है, जिससे आप लाभ कमा कर अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे.नौकरी कर रहे जातक अपनी नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे.

पढ़ें :- मंगलवार का राशिफल – 31 जनवरी 2023 (Daily Horoscope)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com