Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. गुरुग्राम में पुलिस वैन की चपेट में आने से 6 साल की बच्ची की मौत, टक्कर के बाद पुलिस वाले भागे

गुरुग्राम में पुलिस वैन की चपेट में आने से 6 साल की बच्ची की मौत, टक्कर के बाद पुलिस वाले भागे

फरीदाबाद से गुरुग्राम की ओर गलत दिशा में आ रहे ईआरवी वाहन ने तेज गति से आ रहे एक स्विफ्ट वाहन को टक्कर मार दी। जिसमें एक 6 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई, जबकि कार सवार दो बच्चों समेत पांच लोग घायल हो गए।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Gurugram news: सेवा सुरक्षा सहयोग का दावा करने वाली गुरुग्राम पुलिस में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस की इमरजेंसी रेस्पांस व्हीकल यानी ईआरवी ने एक हसते खेलते परिवार में मातम मचा दिया. फरीदाबाद से गुरुग्राम गलत दिशा में आ रही ईआरवी गाड़ी ने तेज रफ्तार से आते हुए एक स्विफ्ट गाड़ी को टक्कर मार दी. जिसमें 6 महीने की बच्ची की मौत हो गई जबकि कार में सवार दो बच्चों समेत पांच लोग घायल हो गए.

पढ़ें :- गुरुग्राम के दंपति पर 4 साल और 2 साल के बच्चों को गोद लेकर 'यौन शोषण' करने का मामला दर्ज किया गया

दिल्ली खेड़ा खुर्द निवासी विश्वजीत ने बताया कि उसकी पत्नी काजल, सास बबिता, साला रिंकू, रिंकू का बेटा प्रियांक व विश्वजीत का बेटा अवि व छह वर्षीय बेटी सावी दिल्ली से फरीदाबाद जा रहे थे. . कार रिंकू चला रहा था। सुबह करीब 11.15 बजे जब उनकी स्विफ्ट कार गुरुग्राम फरीदाबाद रोड पर घाटा ट्रैफिक सिग्नल के पास पहुंची तो गलत दिशा से आ रही पुलिस की ईआरवी वैन ने उनकी कार को सीधे टक्कर मार दी।

इस घटना में सावी की मौत हो गई, जबकि अन्य सभी को लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया. हैरान करने वाली बात यह है कि घटना के बाद पुलिसकर्मियों ने घायलों की मदद करने के बजाय मौके से भाग जाना ही बेहतर समझा। गुरुग्राम के एसीपी विकास कौशिक ने कहा, “दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पीसीआर वैन चालक समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।”

घायलों में से एक के पति विश्वजीत ने सूत्रों को बताया कि उनकी पत्नी, सास और देवर तीन बच्चों के साथ दिल्ली से फरीदाबाद जा रहे थे. विश्वजीत ने कहा, “मेरी बेटी आज जिंदा होती अगर पुलिस अधिकारी उसे दुर्घटनास्थल से भागने के बजाय अस्पताल ले जाते।” पुलिस ने दुर्घटनास्थल से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 337, 427, 304ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की आगे की जांच जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com