Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 65 साल के बुजुर्ग ने 24 साल की लड़की से की शादी, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

65 साल के बुजुर्ग ने 24 साल की लड़की से की शादी, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। आपको बता दें कि यहां छह बेटियों के बाप, 65 वर्षीय एक बुजुर्ग ने 24 साल की महिला के साथ शादी कर ली है, जिसकी अब खूब चर्चा की जा रही है। इतना ही नहीं बुजुर्ग ने अपनी शादी में भोजपुरी गाने पर जमकर डांस भी किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पढ़ें :- UP news: हरदोई में बेसमेंट की खुदाई के दौरान गिरा दो मंजिला मकान, लाखों रुपए का नुकसान, हादसे में बाल-बाल बचे लोग

गौरतलब है कि नकछेद की पहली पत्नी की मौत हो गई थी। नकछेद के मुताबिक, पहली पत्नी की मौत के बाद से वह काफी अकेला हो गए थे। उनके सभी 6 लड़कियों की शादी हो चुकी है। सभी अपने अपने घर चली गई हैं। पत्नी की मौत के बाद से वह अकेलेपन से काफी परेशान थे, जिसके चलते उन्होंने दूसरी शादी करने का फैसला लिया। फिलहाल यह शादी पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है।

दुल्हन नंदनी की उम्र नकछेद की बेटी के बराबर है। उन्होंने अपनी दूसरी शादी हिंदू रीति-रिवाज के साथ रुदौली क्षेत्र में पड़ने वाले कामाख्या देवी मंदिर में की। इस शादी में करीब 50 बाराती और घराती भी शामिल हुए।

जानकारी के मुताबिक नकछेद की पहली पत्नी की मौत के बाद अकेला हो गया था। जिसके चलते उन्होंने परिवार की सहमति से दूसरी शादी करने का फैसला लिया। नकछेद अपनी दूसरी पत्नी नंदनी से दूसरी शादी कर बेहद खुश हैं। उसके सभी बच्चों की शादी हो चुकी है। यह शादी पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है।

पढ़ें :- अखिलेश का ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट पर तंज, कही ये बात, पढ़ें
Advertisement