Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News:आगरा में CTET की परीक्षा में बवाल, छात्रों ने नेशनल हाईवे 92 को किया जाम

UP News:आगरा में CTET की परीक्षा में बवाल, छात्रों ने नेशनल हाईवे 92 को किया जाम

CTET exam:उत्तर-प्रदेश के आगरा में CTET का एग्जाम देने आए छात्रों ने नेशनल हाईवे 92 को जाम कर दिया,ये छात्र-छात्राएं CTET का समय से एग्जाम नहीं होने से नाराज थे,इसलिए गुस्से में उन्होने नेशनल हाईवे 92 पर जाम लगा दिया,

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Agra News:उत्तर-प्रदेश के आगरा में CTET का एग्जाम देने आए छात्रों ने नेशनल हाईवे 92 को जाम कर दिया,ये छात्र-छात्राएं CTET का समय से एग्जाम नहीं होने से नाराज थे,इसलिए गुस्से में उन्होने नेशनल हाईवे 92 पर जाम लगा दिया,छात्रों का आरोप है कि आगरा एत्माउद्दौला क्षेत्र में स्थित वनस्थली कॉलेज में पेपर के लिए चार लैब बनाई गई थीं, लेकिन सिर्फ एक लैब में पेपर चल रहा था. वहीं, बाकी तीन लैब में यह कहकर पेपर बंद कर दिया गया कि सर्वर डाउन चल रहे हैं.

पढ़ें :- UP News: आगरा धर्मशाला हादसे पर UP सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय की भाषा धमकाने वाली आई नजर, कहा-मैं अलग टाइप का नेता...

आगरा में CTET एग्जाम को लेकर कई जगह सेंटर बनाए गए थे,इन सेंटरों में बुधवार को 9:30 से 12:00 तक पहली पाली में एग्जाम होना था. एत्माद्दौला क्षेत्र स्थित वनस्थली विद्यालय में 400 से अधिक सीटेट के छात्र छात्राओं के एग्जाम देना था, लेकिन काफी इंतजार करने के बाद भी अभ्यार्थियों के एग्जाम नहीं हुए है. स्कूल में 4 लैब थी, लेकिन केवल एक लैब में ही सरवर ठीक से काम कर रहा था. बाकी तीन लैब में सरवर ठीक से काम नहीं करने की वजह से कई छात्र-छात्राओं का एग्जाम छूट गया.

परीक्षा छूटने से गुस्साए छात्रों ने नेशनल हाईवे को जाम कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. इसके बाद पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद छात्रों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया. हालांकि इस दौरान नेशनल हाईवे 92 पर बेहद लंबा जाम लग गया था. इससे लोग परेशान नजर आ रहे थे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com