1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पूरे परिवार के साथ बांके बिहारी का दर्शन करने पहुंचे अखिलेश यादव

पूरे परिवार के साथ बांके बिहारी का दर्शन करने पहुंचे अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने बांके बिहारी जी को छप्पन भोग अर्पित किए. मंदिर से लौटते हुए अखिलेश यादव ने स्वामी विज्ञानाचार्य के दर्शन कर उनसे आशीर्वाद लिया. पूजा के दौरान सपा नेता को मंदिर के पुजारीयों ने प्रसादी अंग वस्त्र और प्रसाद भेंट किया

By Ruchi Kumari 
Updated Date

समाजवादी पाटी के मुखिया और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव बुधवार को अपने परिवार के साथ वृदावन पहुंचें ,इस दौरान उनकी पत्नी डिपंल यादव भी उनके साथ थी ,पूरे परिवार ने भगवान बांके बिहारी के मंदिर में दर्शन किए और 11 दिए भी जलाए.पूरे परिवार में मिलकर ठाकुर बांके बिहारी जी के दर्शन कर पूजा- अर्चना की और मंदिर में स्थित गिरिराज जी का दुग्धाभिषेक कर पूजन किया.पिता मुलायम सिंह के निधन के बाद अखिलेश यादव के बेटे,बेटी,पत्नी और भाई धमेंद्र के साथ नजर आए.

पढ़ें :- UP News:शिकारपुर क्षेत्र में दहेज में कार न मिलने पर बारात लेकर नहीं पहुंचा दूल्हा,सज-धज कर दुल्हन करती रही इंतजार

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ठाकुर बांके बिहारी जी को छप्पन भोग चढ़ाए,मंदिर से लौटते हुए अखिलेश यादव ने स्वामी विज्ञानाचार्य के दर्शन कर उनसे आशीर्वाद लिया.पूजा के दौरान अखिलेश यादव को मंदिर के पुजारियों ने अंग वस्त्र और प्रसाद भेंट किया.वंही दर्शन करने के बाद अखिलेश यादव ने मंदिर के सेवायत गोपी गोस्वामी,श्री नाथ गोस्वामी और मंयक गोस्वामी को दक्षिणा भी दीं.

पढ़ें :- Delhi news: पंजाबी बाग इलाके में सूटकेस में बंद मिली सड़ी-गली महिला की लाश, मचा हडकंप

सपा मुखिया से मिलने के लिए सपा के कार्यकत्ताओं का तांता लगा हुआ था.अखिलेश यादव ने भी सादगी के साथ सभी कार्यकत्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया.अखिलेश यादव परिवार के साथ भक्ति भाव में नजर आए.पत्नी डिंपल यादव भी बच्चों के साथ भगवान बांके बिहारी जी को प्रणाम कर आशीर्वाद लिया.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...