1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. अमित शाह आज से ‘मिशन बिहार’ पर, शाह ने लालू-नीतीश पर साधा निशाना

अमित शाह आज से ‘मिशन बिहार’ पर, शाह ने लालू-नीतीश पर साधा निशाना

बिहार के पूर्णिया पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने राजद और जदयू पर जमकर निशाना साधा,उन्होंने कहा, मेरे यहां आने से लालू और नीतीश कुमार के पेट में दर्द हो रहा है.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

बिहार के पूर्णिया पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने राजद और जदयू पर जमकर निशाना साधा.साथ ही उन्होंने कहा, आज मैं जब बिहार में आया हूं तब लालू और नीतीश की जोड़ी को पेट में दर्द हो रहा है. वो कह रहे हैं कि बिहार में झगड़ा लगाने आए हैं, कुछ करके जाएंगे. अमित शाह ने तंज कसते हुए कहा, लालू जी झगड़ा लगाने के लिए मेरी जरूरत नहीं है आप झगड़ा लगाने के लिए पर्याप्त हो, आपने पूरा जीवन यही काम किया है.
इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि मैं लालू और नीतीश जी दोनों से कहना चाहता हूं कि आप ये जो दलबदल कर रहे हो. यह बीजेपी या नरेंद्र मोदी के साथ धोखा नहीं है, यह बिहार की जनता के साथ धोखा है.

पढ़ें :- बंगाल में महापंचमी उत्सव के अवसर पर TMC की इस सांसद ने जमकर लगाए सड़क पर ठुमके - देखें

पीएम बनने के लिए नीतीश ने दिया धोखा
अमित शाह ने कहा, प्रधानमंत्री बनने के लिए नीतीश बाबू ने को धोखा दिया हैं. वह आज आरजेडी की गोद में बैठे हैं. राजनीति में आने के बाद से उन्होंने कई लोगों को धोखा दिया है. लालू जी, सावधान रहें कि नीतीश बाबू कल आपको छोड़कर कांग्रेस की गोद में बैठ सकते हैं.अब यहां डर का माहौल बन गया है. लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है. आपके साथ नरेंद्र मोदी की सरकार है.

2024 चुनाव को लेकर दिया संदेश

शाह ने कहा, अगले चुनाव में न नीतीश कुमार की सरकार बनेगी और न ही लालू यादव की. अगली बार कमल ही खिलेगा. उन्होंने कहा, मैं बिहार की जनता से कहने आया हूं कि 2024 में बिहार अपना जनता अपना फैसला सुना दे कि बिहार में सिर्फ नरेंद्र मोदी का शासन चलेगा.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...