Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली के सीएम ने किया शॉपिंंग फेस्टिवल का ऐलान, एक महीने तक चीजों पर मिलेगा हेवी डिस्काउंट

दिल्ली के सीएम ने किया शॉपिंंग फेस्टिवल का ऐलान, एक महीने तक चीजों पर मिलेगा हेवी डिस्काउंट

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

नई दिल्ली, 6 जुलाई 2022। Delhi Shopping Festival News : दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज राजधानी में शॉपिंग फेस्टिवल लगाए जाने की औपचारिक घोषणा की। उन्होंने कहा कि दिल्लीवासियों के लिए अगले साल फरवरी में एक शाॉपिंग फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा। ये फेस्टिवल 28 जनवरी से 26 फरवरी के बीच लगेगा। इस महोत्सव में लोगों को कई चीजे भारी डिस्काउंट रेट पर मिलेंगी।

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसलाः EVM से ही होंगे चुनाव, बैलेट से चुनाव कराने की मांग वाली याचिकाएं खारिज

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने दिल्लीवासियों के लिए एक शॉपिंग फेस्टिवल आयोजित करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि ये फेस्टिवल भारत का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल होगा। इसके साथ ही इस फेस्टिवल के कुछ सालों तक सफल आयोजन के बाद इसे दुनिया का सबसे बड़ा फेस्टिवल बनाया जाएगा।

दिल्ली के बारे में जाने के लिए दुनिया के लोगों को इस फेस्टिवल के माध्यम से आमंत्रित किया जाएगा। इस फेस्टिवल में हर आयु वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर हर तरह की चीजों को लाया जाएगा। इसमें मिडिल क्लास को भी ध्यान में रखकर की चीजे लाई जाएंगी।

इस फेस्टिवल में दुल्हन की तरह सजेगी दिल्ली 

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि इस फेस्टिवल के आयोजन के समय दिल्ली दुल्हन की तरह से सजाई जाएगी। उन्होंने बताया कि इस फेस्टिवल में टेक्नोलॉजी, गेमिंग, अध्यात्म, वेलनेस हेल्थ सभी की प्रदर्शनी लगाई जाएगी। इसमें देश के बड़े-बड़े आर्टिस्ट बुलाये जाएंगे। स्पेशल ओपनिंग व क्लोजिंग सेरेमनी आयोजित की  जाएगी।

सीएम ने कहा कि इस फेस्टिवल से दिल्ली की अर्थव्यवस्था में सुधार होगा। दिल्ली के व्यापारियों के लिए बड़ा अवसर मिलेगा। इस फेस्टिवल से दिल्लीवासियों को रोजगार मिलेगा। इसमें दिल्ली के व्यापारी बाहर के व्यापारियों के साथ मिलकर काम करेंगे। दिल्लीवालों को इसकी मेजबानी के लिए तैयार होना पड़ेगा।

पढ़ें :- 21 राज्यों की 102 सीटों पर वोटिंग जारी,  बंगाल में हिंसा से मतदान प्रभावित; मणिपुर के मतदान केंद्र में घुसे हथियारबंद लोग
Advertisement