Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पश्चिम बंगाल: आसनसोल में बीसीसीएल की बंद कोयला खादान धंसी ,कई के दबे होने की आशंका

पश्चिम बंगाल: आसनसोल में बीसीसीएल की बंद कोयला खादान धंसी ,कई के दबे होने की आशंका

आसनसोल के कुल्‍टी इलाके में बीसीसीएल की बंद दामागोड़ि‍या बंद खदान रव‍िवार सुबह धंस गई. यहां मलबे में बोरियां दबे होने से आशंका जताई जा रही है कि कुछ लोग खदान में फंस गए हैं.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

कोलकता: आसनसोल में बड़ा हादसा हुआ है. कुल्‍टी इलाके में बीसीसीएल की बंद दामागोड़ि‍या बंद खदान रव‍िवार को सुबह तेज आवाज के साथ धंस गई. खादान के अंदर कई मजदूरों के फंसे होने की आशंका है.हालांकि प्रशासन आसपास के गांवों में पता कर रहा है कि कहीं कोई लापता तो नहीं है. अब तक किसी के लापता होने की जानकारी नहीं म‍िली है. बीसीसीएल प्रबंधन अंदर क‍िसी के दबने से इन्‍कार कर रहा है. डीसी अभ‍िषेक मोदी भी मौके पर पहुंचे हैं.

पढ़ें :- Vistara Airline में मचा बवाल, इटालियन महिला ने की शर्मनाक हरकत, झगड़े के बाद कपड़े उतारकर घूमने का आरोप

रविवार की सुबह कुल्टी थाने के बोदरा गांव में बीसीसीएल के 12 नंबर हजला गड्ढे का बड़ा हिस्सा भरभराकर गिर गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि उस खदान में 20 से 25 लोग दबे हो सकते हैं. पुलिस पहले से ही घटना की जांच कर रही है.

वंही दूसरी तरफ दामागोड़‍िया कोल‍ियरी के प्रबंधक आरके नायक का कहना है क‍ि डेढ़ साल पहले ये खदान बंद हो गई थी.आसपास के लोगों से पता क‍िया गया है, कई को बुलाकर पूछा गया है.इसके बावजूद अब तक क‍िसी के लापता होने की सूचना नहीं है. हम लोग यहां समय-समय पर छापेमारी करते हैं. मगर लोग अवैध खनन से बाज नहीं आते हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com