Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Delhi Crime: पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार में जिम मालिक के ऑफिस में घुसकर गोली मारकर हत्या

Delhi Crime: पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार में जिम मालिक के ऑफिस में घुसकर गोली मारकर हत्या

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Delhi Crime: एक और दिल देहला देने वाली घटना पूर्वी दिल्ली से सामने आ रही है। जहां के एक जिम के मालिक के दफ्तर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। बिजनेसमैन महेंद्र अग्रवाल की आयु 55 साल बताई जा रही है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। शुक्रवार शाम करीब साढ़े 7 बजे तीन बदमाश हथियारों के साथ महेंद्र अग्रवाल के ऑफिस में दाखिल हुए और बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसके बाद महेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।

पढ़ें :- दिल्ली में काम से लौट रहे युवक की चाकू मारकर हत्या, लूट के इरादे से वारदात को दिया अंजाम

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हमलावर हत्या के मकसद से ही आए थे और हत्या करने के बाद CCTV का डीवीआर भी अपने साथ ले गए। फिलहाल पुलिस ऑफिस के बाहर लगे सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। जानकारी के मुताबिक, बिजनेसमैन महेंद्र अग्रवाल जिम और स्पा चलाते थे। साथ ही उनका जिम में इस्तेमाल होने वाले उपकरणों का भी बिजनेस है। प्रीत विहार इलाके के विकास मार्ग पर स्थित एक बिल्डिंग में एनर्जी जिम और स्पा का आफिस है।

तीन बदमाश आफिस में दाखिल हुए

शुक्रवार को देर शाम करीब साढ़े 7 बजे महेंद्र अग्रवाल अपने आफिस में थे। इसी दौरान हथियारों से लैस तीन बदमाश आफिस में दाखिल हुए और उन्होंने एक के बाद एक तीन गोली महेंद्र अग्रवाल पर चला दी। एक गोली महेंद्र अग्रवाल के सिर पर लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बदमाश वहां से भागते समय आफिस में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए, ताकि उनकी पहचान न हो सके।

आपको बता दें कि, दिल्ली पुलिस की टीम सीसीटीवी की मदद से मामले की जांच कर रही है। मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया। इसके अलावा आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, ताकि बदमाशों की पहचान हो सके। खबर मिलते ही महेंद्र अग्रवाल के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस परिजनों से भी बातचीत कर रही है, ताकि यह पता लगाया जा सके महेंद्र अग्रवाल की किसी से रंजिश तो नहीं चल रही थी।

पढ़ें :- दिल्ली में दो मासूम बेटों का गला रेत कर पिता ने भी की खुदकुशी की कोशिश, एक बेटे की मौत
Advertisement