Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. हरियाणा के सिरसा में तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने से एक बच्चे समेत पांच की मौत

हरियाणा के सिरसा में तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने से एक बच्चे समेत पांच की मौत

हरियाणा के सिरसा जिले में सोमवार को एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Sirsa road accident: हरियाणा के सिरसा जिले में सोमवार को सात यात्रियों को ले जा रही एक तेज रफ्तार कार के एक पेड़ से टकरा जाने से पांच लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। मरने वालों में तीन महिलाएं, एक ड्राइवर और 2 महीने की बच्ची शामिल है।

पढ़ें :- राजस्थान: ट्रक और बाइक-ट्रॉली की आमने-सामने की टक्कर में 3 की मौत, 4 घायल

पीड़ित सिरसा के खारियां गांव स्थित डेरा बाबा मुनगनाथ के दर्शन कर मेहना खेड़ा अपने घर लौट रहे थे। सब-इंस्पेक्टर किशोरी लाल ने कहा, “शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिरसा सिविल अस्पताल भेज दिया गया है, जबकि घायलों का उसी अस्पताल में इलाज चल रहा है।”

मृतकों में तीन महिलाएं थीं। कार सवार युवती और युवक घायल हो गए। घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पेड़ से टकराने के बाद कार के परखचे उड़ गए।

सोमवार को दोपहर करीब 2.30 बजे गांव खारियां स्थित लगे मेले में डेरा बाबा मुंगानाथ के दर्शन करके श्रद्धालु मैहनाखेड़ा लौट रहे थे। कार को विक्रम (18) चला रहा था। मैहनाखेड़ा से करीब एक किलोमीटर पहले ही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर कीकर के पेड़ से टकरा गई।

इस हादसे में विक्रम, 50 वर्षीय महिला पार्वती पत्नी भलाराम, 65 वर्षीय सरस्वती पत्नी गिरधारी लाल, 22 वर्षीय शबनम पुत्री अशोक कुमार और उसकी दो माह की बच्ची आरती की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार 20 वर्षीय संदीप पुत्र अशोक कुमार, 25 वर्षीय बनती पुत्री हेतराम गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलने के बाद आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। लोगों ने घायलों को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया और मामले की सूचना रानियां थाना पुलिस को दी । रानियां थाना प्रभारी बनवारी लाल ने बताया कि पांचों के शवों को नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com