1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिला अस्पताल में नशे की हालत में डॉक्टर ने एक महिला मरीज को पीटा

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिला अस्पताल में नशे की हालत में डॉक्टर ने एक महिला मरीज को पीटा

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने डॉक्टर के खिलाफ नोटिस जारी कर दी।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कथित तौर पर नशे में धुत एक डॉक्टर ने अस्पताल में इलाज़ करने आयी एक महिला मरीज की पिटाई कर दी। इससे संबन्धित घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने डॉक्टर के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया।

पढ़ें :- Chhattisgarh News:आंगनबाड़ी केंद्र में गश खाकर गिरने से 5 साल के मासूम की मौत, तालाब में नहाने के बाद पहुंचा था आंगनबाड़ी केंद्र

आपको बता दें कि, डॉक्टर शराब के नशे में धुत था. इलाज के नाम पर उसने महिला मरीज को कई बार थप्पड़ जड़े. मरीज को थप्पड़ जड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. मामला कोरबा के जिला मेडिकल कॉलेज का है. महिला का बीपी लो हो गया था. बीपी लो होने की शिकायत पर वह अस्पताल में भर्ती हुई थी. मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ अविनाश मेश्राम ने कहा कि उन्हें इस संबंध में जानकारी मिली है. उन्होंने कहा कि हमें पता चला कि डॉक्टर शराब के नशे में था और उसने मरीज को थप्पड़ मारे. आरोपी डॉक्टर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

मरीज के बेटे गेरवानी गांव निवासी श्याम कुमार ने कहा कि देर रात उनकी मां सुखमती की तबीयत खराब हो गई, जिसके कारण उन्होंने 108 और 112 पर फोन किया लेकिन उन्होंने वापस सुना कि इसमें समय लगेगा. उसकी बिगड़ती तबीयत को देखकर वह उसे तुरंत ऑटो रिक्शा से अस्पताल ले आया। इलाज के दौरान डॉक्टर ने कथित तौर पर उसकी मां की पिटाई कर दी। जब उन्होंने इस कृत्य का विरोध किया, तो उन्हें चुप रहने के लिए कहा गया।

मौके पर मौजूद लोगो ने इसका वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधन की तरफ से शराबी डॉक्टर को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है.

बताया जा रहा है कि महिला की बीपी लो हो गई थी. उसके परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया था. इलाज के दौरान डॉक्टर ने कई बार थप्पड़ मारे. इलाज करने के दौरान डॉक्टर शराब पिया हुआ था. फिलहाल मरीज के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में अभी तक नहीं की है. डॉक्टर के खिलाफ विभागीय एक्शन लिया जा सकता है.

पढ़ें :- रायपुर में आयकर विभाग की कार्रवाई, 200 करोड़ की बेनामी ट्रांजेक्शन मिली

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...