1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पंजाब के मुख्यमंत्री ने दिया अच्छी खबर का संकेत, तीन सौ यूनिट मुफ्त बिजली का वादा जल्द हो सकता है पूरा

पंजाब के मुख्यमंत्री ने दिया अच्छी खबर का संकेत, तीन सौ यूनिट मुफ्त बिजली का वादा जल्द हो सकता है पूरा

बैठक के बाद मान ने ट्वीट कर बताया कि हमारे लीडर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बहुत अच्छी बैठक हुई। बहुत जल्द पंजाब के लोगों को एक अच्छी ख़बर दूंगा।

By Akash Singh 
Updated Date

नई दिल्ली : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को दिल्ली में राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से मुलाकात करने के अलावा आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ भी पंजाब के मुद्दों को लेकर लंबी बैठक की। बैठक के बाद भगवंत मान ने ट्वीट कर बताया कि पंजाब के लोगों को जल्द ही अच्छी खबर दी जाएगी। मंगलवार को पंजाब के मुख्यमंत्री मान पूरे दिन दिल्ली में रहे। उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उप राष्ट्रपति वैकेंया नायडू के साथ शिष्टाचार मुलाकात की। इसके मान का काफिला दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचा। केजरीवाल के साथ पंजाब के मुद्दों को लेकर भगवंत मान की लंबी बैठक हुई। बैठक के बाद मान ने ट्वीट कर बताया कि हमारे लीडर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बहुत अच्छी बैठक हुई। बहुत जल्द पंजाब के लोगों को एक अच्छी ख़बर दूंगा।

पढ़ें :- भगवंत मान सरकार का बड़ा फैसला, शुरू होगी राशन की डोर स्टेप डिलीवरी

उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि हम सब मिलकर दिल्ली, पंजाब और पूरा देश बदलेंगे। लोग बहुत परेशान और दुःखी हैं। नेताओं और पार्टियों की गंदी और भ्रष्टाचारी राजनीति से तंग आ चुके हैं। हमें लोगों के लिए दिन रात काम करना है।

उल्लेखनीय है कि पंजाब में चुनाव के दौरान भगवंत मान ने पंजाब के लोगों को 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देने का वादा किया है। इस बैठक के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि वे जल्द ही अपने इस वादे को पूरा कर सकते हैं। माना जा रहा है कि इसी मुद्दे पर उन्होंने मंगलवार को केजरीवाल के साथ लंबी बैठक भी की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...