Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद में डिप्टी सीएम ने शिवपाल यादव पर साधा जमकर निशाना

मुरादाबाद में डिप्टी सीएम ने शिवपाल यादव पर साधा जमकर निशाना

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा नेता शिवपाल यादव पर जमकर निशाना साधा। कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के एक दर्जन प्रत्याशी ऐसे हैं जिनको जबरदस्ती टिकट थमा दिया गया है। हरदोई में एक प्रत्याशी थे। उन्होंने कहा कि मैं चुनाव नहीं लडूंगा, मेरे बेटे को चुनाव लड़ा दो, जब बेटे को टिकट दे दिया तो बेटे ने भी चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया और कहा कि मेरी पत्नी को टिकट दे दो।

By HO BUREAU 

Updated Date

मुरादाबाद। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा नेता शिवपाल यादव पर जमकर निशाना साधा। कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के एक दर्जन प्रत्याशी ऐसे हैं जिनको जबरदस्ती टिकट थमा दिया गया है। हरदोई में एक प्रत्याशी थे। उन्होंने कहा कि मैं चुनाव नहीं लडूंगा, मेरे बेटे को चुनाव लड़ा दो, जब बेटे को टिकट दे दिया तो बेटे ने भी चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया और कहा कि मेरी पत्नी को टिकट दे दो।

पढ़ें :- गोंडा के बसपा प्रत्याशी का बड़ा दावा, UP में सिर्फ BSP ही BJP को दे रही टक्कर

तीन टिकट एक ही परिवार में बदले गए हैं। डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव के चाचा पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवपाल यादव गुंडागर्दी की भाषा बोल रहे हैं। शिवपाल यादव ने कहा है कि अगर सपा को वोट नहीं दिया तो चुनाव के बाद देख लेंगे। चुनाव के बाद तो सपा ही सफा होने वाली है। समाजवादी पार्टी चुनाव के बाद समाप्तवादी पार्टी होने वाली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com