Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. हरियाणाः ग्रांट जारी नहीं होने से गांवों में नहीं हो पा रहे विकास कार्यः हैप्पी सिंह

हरियाणाः ग्रांट जारी नहीं होने से गांवों में नहीं हो पा रहे विकास कार्यः हैप्पी सिंह

By Rakesh 

Updated Date

सिरसा। आप पार्षदों ने जिला परिषद चेयरमैन कर्ण चौटाला व जिला प्रशासन पर कमीशन लेने के आरोप लगाए हैं। ‘आप’ जिलाध्यक्ष हैप्पी सिंह ने प्रेस वार्ता कर आरोप लगाए हैं। कहा कि आम आदमी पार्टी के जिला परिषद के सदस्यों को गांवों में विकास कार्य करवाने के लिए ग्रांट नहीं दी जा रही है।

पढ़ें :- हरियाणाः सिरसा में 3 मार्च को कांग्रेस की जनसंदेश रैली, ऐतिहासिक भीड़ उमड़ने का दावा

आम आदमी पार्टी के 6 जिला पार्षदों ने आज सिरसा जिला परिषद चेयरमैन व जिला प्रशासन पर विकास राशि में कमीशन लेने के आरोप लगाए। आप नेताओं का  आरोप है कि उनको अपने गांव में ग्रांट नहीं दी जा रही है। क्योंकि कर्ण चौटाला और जिला प्रशासन के अधिकारी ग्रांट जारी करने का कमीशन उनसे मांगते हैं। जिसे देने से उन्होंने साफ़ तौर पर इंकार कर दिया है।

उन्होंने कहा कि ग्रांट जारी नहीं होने से गांवों में वे विकास कार्य नहीं करवा पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बाबत कर्ण चौटाला और जिला प्रशासन से कई बार बात हो चुकी है लेकिन कोई समाधान

Blame

नहीं निकला है। आप नेताओं से जिला प्रशासन और जिला परिषद के चेयरमैन को चेतावनी दी है कि अगर उन्हें जल्द ग्रांट जारी नहीं किया गया तो वे कर्ण चौटाला के आवास के बाहर धरना देने को मजबूर हो जाएंगे।

पढ़ें :- हरियाणाः सैकड़ों युवाओं ने थामा कांग्रेस का ‘हाथ’, पूर्वमंत्री ने पार्टी का पटका पहनाकर किया सभी का स्वागत, कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा
Advertisement