Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बिजनौर में बाइक से गिरी पत्नी और बेटी को ट्रक ने कुचला, मौत, पति गंभीर

बिजनौर में बाइक से गिरी पत्नी और बेटी को ट्रक ने कुचला, मौत, पति गंभीर

यूपी के बिजनौर जिले के बैराज रोड पर शुक्रवार को सड़क हादसे में पत्नी और बेटी की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर घायल हो गया। दो बाइकों  की टक्कर के बाद बाइक से नीचे गिरी मां-बेटी को ट्रक ने कुचल दिया। मां बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

By HO BUREAU 

Updated Date

बिजनौर। यूपी के बिजनौर जिले के बैराज रोड पर शुक्रवार को सड़क हादसे में पत्नी और बेटी की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर घायल हो गया। दो बाइकों  की टक्कर के बाद बाइक से नीचे गिरी मां-बेटी को ट्रक ने कुचल दिया। मां बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

पढ़ें :- एटा में ओवरटेक के चक्कर में ट्रैक्टर से भिड़ी कार, तीन की मौत, दो गंभीर

बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे-34 पर बैराज रोड पर शुक्रवार को दो बाइकों की टक्कर के बाद एक बाइक पर सवार पति-पत्नी और एक बच्ची सड़क पर गिर गए। इसी दौरान वहां से गुज़र रहे एक ट्रक ने पत्नी और बच्ची को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई जबकि पति गंभीर घायल हो गया।

विषम (35) पत्नी उजाला और बेटी मनीषा (5) के साथ बाइक से धामपुर से पानीपत जा रहा था। जैसे ही बाइक बैराज रोड पर पहुंची तभी सामने से आ रही दूसरी बाइक से टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बाइक पर सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए और वहां से गुजर रहे एक ट्रक ने मां और बेटी को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विषम गंभीर रूप से घायल हो गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com