Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा
  3. हरियाणाः गुरुग्राम में घर के सामने खड़ी कर दी गाड़ी तो नाराज मकान मालिक ने ले ली युवक की जान

हरियाणाः गुरुग्राम में घर के सामने खड़ी कर दी गाड़ी तो नाराज मकान मालिक ने ले ली युवक की जान

गुरुग्राम के सेक्टर-50 थानाक्षेत्र में पार्किंग विवाद को लेकर युवक की हत्या कर दी गई। वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। वारदात 12 मई देर रात साउथ सिटी 2 इलाके में हुई। इलाके के D-112 सेक्टर 49 में पीजी संचालक रंजक जसूजा और ऋषभ जसूजा अपने परिवार के साथ रहते हैं। 12 मई की देर रात  रिषभ करमाकर जो कि पीजी में नौकरी करता है।

By HO BUREAU 

Updated Date

गुरुग्राम। गुरुग्राम के सेक्टर-50 थानाक्षेत्र में पार्किंग विवाद को लेकर युवक की हत्या कर दी गई। वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। वारदात 12 मई देर रात साउथ सिटी 2 इलाके में हुई। इलाके के D-112 सेक्टर 49 में पीजी संचालक रंजक जसूजा और ऋषभ जसूजा अपने परिवार के साथ रहते हैं। 12 मई की देर रात  रिषभ करमाकर जो कि पीजी में नौकरी करता है।

पढ़ें :- हरियाणाः युवक का हत्यारोपी इनामी गिरफ्तार, 2022 में लाठी-डंडों से पीटकर की थी हत्या

टैक्सी से सामान लेकर पीजी में पहुंचा था और टैक्सी पीजी के सामने रहने वाले मनोज भारद्वाज के घर के सामने खड़ी कर दी। बस यही बात मनोज भारद्वाज को इतनी नागवार गुजरी कि मनोज पहले पीजी के नौकर रिषभ करमाकर से उलझता रहा।

जब शोर सुनकर पीजी संचालक रंजक और ऋषभ जसूजा बाहर निकले तो मनोज भारद्वाज ने पहले पीजी संचालक दोनों भाइयों को डंडों से पीटा और फिर अपनी क्रेटा गाड़ी दोनों भाइयों पर चढ़ा दी। जिससे छोटे भाई ऋषभ जसूजा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकी रंजक जसूजा को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मनोज भारद्वाज वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गया। पुलिस को मनोज का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com