Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. श्रद्धालुओं को अब जम्मू हवाई अड्डे पर भी मिलेगा माता वैष्णों का आशीर्वाद, उपराज्यपाल ने शुरू किया प्रसाद केंद्र

श्रद्धालुओं को अब जम्मू हवाई अड्डे पर भी मिलेगा माता वैष्णों का आशीर्वाद, उपराज्यपाल ने शुरू किया प्रसाद केंद्र

By Rajni 

Updated Date

जम्मू। श्रद्धालुओं को अब जम्मू हवाई अड्डे पर भी माता वैष्णों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। यदि किसी कारणवश यात्री मां वैष्णों देवी का दर्शन नहीं कर पाते हैं तो भी उन्हें मां का प्रसाद मिल सकेगा।

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

देश-विदेश से आने वाले यात्रियों को अब जम्मू हवाई अड्डे के प्रसाद केंद्र पर प्रीमियम पंचमेवा, स्वर्ण पदक, चांदी के सिक्के और अन्य स्मृति चिह्न उपलब्ध होंगे।

तीर्थ यात्रियों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने की पहल

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने 6 जून को जम्मू हवाई अड्डे के प्रस्थान क्षेत्र में माता वैष्णों देवी श्राइन बोर्ड के प्रसाद सह स्मारिका केंद्र का उद्घाटन किया। इस मौके पर उपराज्यपाल ने कहा कि तीर्थ यात्रियों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए बोर्ड द्वारा कई पहल की गई हैं।

देश-विदेश के श्रद्धालुओं के लिए कई डिजिटल सुविधाएं शुरू की गई हैं। इस दौरान उन्होंने हवाई अड्डे पर लोगों में प्रसाद के पैकेट भी वितरित किए। इस वर्ष फरवरी में भवन में भी एक आधुनिक प्रसाद केंद्र सह स्मारिका प्रतिष्ठान शुरू किया गया था।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

वैष्णों देवी में सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है। इस दौरान मुख्य सचिव डॉ. अरुण कुमार मेहता, उपराज्यपाल के प्रधान सचिव डॉ. मंदीप कुमार भंडारी भी मौजूद रहे।

Advertisement