1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Ed Raid on Jharkhand : प्रेम प्रकाश के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी जारी

Ed Raid on Jharkhand : प्रेम प्रकाश के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी जारी

Jharkhand News : सूत्रों के अनुसार ईडी ने गुरुवार भी प्रेम प्रकाश के घर पर छापेमारी जारी रखी। ईडी ने प्रेम प्रकाश के घर से कंबोडियाई कछुआ बरामद किया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रांची, 26 मई। Prem Prakash Ed Raid : आईएएस पूजा सिंघल मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी )की जांच का दायरा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इसी क्रम में ईडी नेताओं और अफसरों के करीबी रहे कारोबारी प्रेम प्रकाश के ठिकानों पर गुरुवार को छापेमारी जारी है। ईडी सूत्रों के अनुसार ईडी ने प्रेम प्रकाश से बुधवार रात डेढ़ बजे तक पूछताछ की । प्रेम प्रकाश के ठिकानों से ईडी को करोड़ों रुपए के निवेश के दस्तावेज मिले हैं। ईडी की टीम ने छापेमारी के दौरान एक कंबोडियाई कछुआ प्रेम प्रकाश के घर से बरामद किया है।

पढ़ें :- Maa Kali : तृणमूल की महिला सांसद ने की मां काली पर विवादास्पद टिप्पणी, TMC ने महुआ मोइत्रा के बयान से किया किनारा

करीबी बिल्डर के यहां आयकर की छापेमारी

प्रेम प्रकाश मामले को लेकर ईडी के बाद आयकर विभाग की टीम भी अलर्ट मोड में है, एक तरफ जहां बुधवार देर रात तक ईडी प्रेम प्रकाश के घर पर मिले कागजातों को खंगाल रही थी। वहीं दूसरी ओर आयकर विभाग की टीम रांची के लालपुर क्षेत्र में होटल लैंडमार्क समीप राज गर्ल्स हॉस्टल के पास बिल्डर मनोज सिंह पर दबिश दे रही थी। बताया जा रहा है कि बिल्डर मनोज सिंह प्रेम प्रकाश के करीबी हैं। पूरा मामला मनी लाउंड्रिंग में चल रहे ईडी की कार्रवाई से जुड़ा हुआ है। ईडी की टीम आयकर के अधिकारियों के साथ मिलकर इस मामले में तह तक जाने की कोशिश में जुटी हुई है। बिल्डर मनोज सिंह निशित केसरी का भी करीबी बताया जा रहा है। गुरुवार को सुबह भी आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...