Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पंजाब से झारखंड ले जाई जा रही एक करोड़ की अंग्रेजी शराब बरामद, पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा

पंजाब से झारखंड ले जाई जा रही एक करोड़ की अंग्रेजी शराब बरामद, पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा

पुलिस ने पंजाब से तस्करी कर झारखंड ले जाई जा रही 690 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया है। पुलिस ने एक को गिरफ्तार भी किया है।

By Rajni 

Updated Date

इटावा। पुलिस ने पंजाब से तस्करी कर झारखंड ले जाई जा रही 690 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया है। पुलिस ने एक को गिरफ्तार भी किया है।

पढ़ें :- मुठभेड़ में बदमाश घायल, भेजा जेल

पंजाब से तस्करी कर लाई जा रही लाखों रुपये की अवैध शराब के तस्कर ने प्रदेश के पांच जनपदों की पुलिस को चकमा देकर अपने स्थान पर पहुंचने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन बीच में सीओ सैफई के नेतृत्व में गठित टीम ने पकड़ लिया। बरामद शराब की कीमत एक करोड़ से ऊपर बताई जा रही है।

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि अवैध शराब तस्करी रोकने के लिए क्षेत्राधिकारी सैफई नागेंद्र चौबे के नेतृत्व में गठित टीम में क्राइम ब्रांच एवं सर्विलांस सेल व प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद कामिल की टीम ने टिमरूआ हवाई पट्टी मार्ग आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे की पुलिया के नीचे हरियाणा नंबर के खड़े बंद बॉडी के कंटेनर को चेक किया।

चालक से शराब से संबंधित कागजात मांगे तो दिखाने में असमर्थ रहा। जब कंटेनर को खुलवा कर देखा तो उसमें 690 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब लदी पाई गई। चालक ने अपना नाम मोहनलाल पुत्र शोभा सिंह निवासी कुरावली थाना सदर करनाल जिला करनाल हरियाणा बताया।

उससे कड़ाई से पूछताछ में बताया यह शराब इस गाड़ी के मालिक अशोक कुमार पुत्र मदनलाल निवासी मकान नंबर 331 विकास कॉलोनी कनिका बिहार रूलर पार्क वन हरियाणा तथा राजू उनका नाम पता नहीं मालूम है।  पेटियों में 290 पेटी इंपीरियल ब्लू, 3480 बोतल, 300 पेटी इंपीरियल ब्लू 7200 हॉफ, 100 पेटी इंपीरियल ब्लू 4800 क्वार्टर विदेशी शराब पकड़ी है।

पढ़ें :- अमेठी में अनाज की जगह बोरियों में भरी मिलीं गिट्टियां

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com