Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. आसमान में 2 वॉर प्लेन के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, 6 लोगों की मौत,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

आसमान में 2 वॉर प्लेन के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, 6 लोगों की मौत,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

अमेरिका के टैक्सास इलाके में दो विंटेज प्लेन के क्रैश होने की खबर सामने आई है। इस बात की पुष्टि फेडरल एविएनशन एडमिनिस्ट्रेसन ने की है। जिन दो प्लेन का क्रैश हुआ है इन्हें वर्ल्ड वॉर 2 में इस्तेमाल किया गया था।

पढ़ें :- पाकिस्तानी वायुसेना के एयरबेस पर हमला, पाक सैनिकों ने तीन आतंकियों को किया ढेर, एक फ्यूल टैंकर और तीन एयरक्राफ्ट तबाह

इन दोनों विमानों में बोइंग बी-17 और बेल P-63 किंगकेबरा शामिल थे। यह पूरा हादसा कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था। इस हादसे में फिलहाल अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है मिली जानकारी के चलते प्लेन में 6 लोग बैठे हुए थे। इन सभी मौत की आशंका जताई जा रही है।

 

एयर शो के दौरान जब यह हादसा हुआ तो उस वक्त लोगों को अचानक से समझ ही नहीं आया कि क्या हो गया। घटना स्थानीय समयानुसार 1.20 बजे हुई है। दोनों ही विमान आपस में टकराए हैं। जिसके बाद यह जमीन पर गिर गए। घटना की खबर मिलते ही डलास एग्जीक्यूटिव एयरपोर्ट पर लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई।

वहीं डलास मेयर एरिक जॉनसन ने कहा कि प्लेन के क्रैश होने का वीडियो बहुत ही दर्दनाक है। नेशनल ट्रांस्पोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड ने इसका कंट्रोल लिया है। स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग उनकी पूरी मदद कर रहे हैं।

 

पढ़ें :- क़तर में बिहार-जोहार सांस्कृतिक परिषद का स्थापना समारोहः प्रवासी भारतीयों ने नृत्य और गायन से दर्शकों को मोहा, देश को किया गौरवान्वित
Advertisement