Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गुजरात चुनाव के पहले नेहा सिंह राठौर का नया गाना, पूछा- ‘गुजरात में का बा?’

गुजरात चुनाव के पहले नेहा सिंह राठौर का नया गाना, पूछा- ‘गुजरात में का बा?’

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

गुजरात में विधानसभा चुनाव के एलान के बाद अब यूपी में भी सियासी पारा चढ़ने लाग है. वहीं दूसरी ओर मोरबी हादसे के बाद विपक्षी दल बीजेपी पर जमकर निशाना साध रहे हैं. लेकिन इसी बीच कलाकारों के गानों ने भी माहौल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अब बीजेपी पर तंज कसते हुए भोजपुरी कलाकार नेहा सिंह राठौर ने ‘गुजरात में का बा’ (Gujrat Me Ka Ba Song) गाना गाया है, जो काफी सुना जा रहा है.

पढ़ें :- बदायूं में मतदान 7 को, बनाए गए 1720 मतदान केंद्र

नेहा सिंह राठौर ने अपने गाने के जरिए बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधे तौर पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने गाने के जरिए मोरबी हादसा होने के बाद भी पीएम मोदी की हुई जनसभा को लेकर तीखा तंज कसा है. उन्होंने गाने में प्रोपगेंडा को लेकर भी निशाना साधते हुए प्रश्न किया है, “गुजरात में का बा?” गाने के जरिए लोगों की मौत और उसके बाद हो रही राजनीति पर भी टिप्पणी की गई है.

पढ़ें :- पैसे के लेनदेन में युवक को कुल्हाड़ी से काटा, वारदात से सनसनी

आपको बता दें कि इससे पहले नेहा सिंह राठौर ने यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान भी अपने गानों के जरिए सुर्खियां बटोरी थीं. उस वक्त भी उन्होंने बीजेपी सरकार और सत्ता पक्ष के पांच साल के कामकाज पर जमकर तंज सका था. लेकिन इस बीच कलाकारों के गानों ने भी माहौल बनाने का काम किया था. उस समय ‘यूपी में का बा’ के जवाब में बीजेपी सांसद रवि किशन ने ‘यूपी में सब बा’ गाना गाया था.

Advertisement