Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष बंदी संजय कुमार के बेटे ने यूनिवर्सिटी कैंपस में छात्र के उपर बरसाए ताबड़तोड़ थप्पड़ – Video viral

तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष बंदी संजय कुमार के बेटे ने यूनिवर्सिटी कैंपस में छात्र के उपर बरसाए ताबड़तोड़ थप्पड़ – Video viral

तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष बंदी संजय कुमार के बेटे भागीरथ पर कॉलेज में एक जूनियर छात्र के साथ मारपीट और गाली-गलौज करने का आरोप है. वायरल वीडियो में भागीरथ कॉलेज परिसर में श्रीराम को बार-बार थप्पड़ मारते दिख रहा है। एक अन्य व्यक्ति, जाहिरा तौर पर भागीरथ का दोस्त, भी छात्र के साथ मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Bandi Sanjay Kumar son booked: हैदराबाद के एक निजी कॉलेज में एक साथी छात्र के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में तेलंगाना भाजपा प्रमुख बांदी संजय कुमार के बेटे के खिलाफ कल मामला दर्ज किया गया था। कथित मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद महिंद्रा यूनिवर्सिटी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर संजय कुमार के बेटे बंदी भागीरथ साय के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी और पीड़ित दोनों महिंद्रा यूनिवर्सिटी के छात्र हैं।

पढ़ें :- Bihar News: तिलक से लौट रहे मुखिया पति जानलेवा हमले में हुए गम्भीर रुप से घायल , इलाज के लिए मुजफ्फरपुर भेजा गया

वायरल वीडियो में भागीरथ कॉलेज परिसर में श्रीराम को बार-बार थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. एक अन्य व्यक्ति, जाहिर तौर पर भागीरथ का दोस्त, भी छात्र को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है।

पढ़ें :- Delhi Mughal Garden: सरकार ने दिल्ली के राष्ट्रपति भवन स्थित मुगल गार्डन का नाम बदलकर 'अमृत उद्यान' किया

दूसरे वीडियो में भगीरथ और करीब पांच-छह अन्य छात्र श्रीराम को हॉस्टल के कमरे में गाली-गलौज और मारपीट करते नजर आ रहे हैं. भगीरथ, अपने दोस्तों से घिरे हुए, श्री राम के चेहरे पर मुक्का मारते हुए दिखाई देते हैं। बाद में अन्य लोगों ने भी छात्र की पिटाई कर दी।

सूत्रों का कहना है कि भागीरथ साय ने दावा किया था कि श्रीराम ने अपने सहपाठी की बहन के साथ दुर्व्यवहार किया था। देर शाम बंदी संजय कुमार के कार्यालय ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें श्रीराम कबूल करता नजर आ रहा है कि उसने लड़की के साथ गलत व्यवहार किया, इसलिए भागीरथ और कुछ अन्य छात्रों ने उसकी पिटाई की.

श्रीराम ने कहा कि उन्होंने भागीरथ के मित्र की बहन को आपत्तिजनक संदेश भेजा था और जब मंत्री के बेटे ने इस मामले पर चर्चा करने के लिए उनसे संपर्क किया तो उन्होंने उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया। श्रीराम ने कहा, “भगीरथ ने मुझे थप्पड़ मारा क्योंकि मैंने उसके और लड़की के साथ गलत व्यवहार किया था।”

श्रीराम ने दावा किया कि घटना करीब दो महीने पहले हुई थी और उसके बाद उन्होंने समझौता कर लिया था। उन्होंने कहा, “यह बेकार का वीडियो है। कृपया इसका इस्तेमाल बंद करें।” राज्य भाजपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि यह मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की एक “राजनीतिक” साजिश थी

पढ़ें :- मध्य प्रदेश में पत्रकार को पेड़ से बांधकर थप्पड़ और मुक्के मारे गए, आरोपी गिरफ्तार - वीडियो हुआ वायरल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com