Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. झारखंड
  3. ED के रिमांड में बिगड़ी निलंबित आईएस पूजा सिंघल की तबियत, लगातार हो रही है स्वास्थ्य की जांच

ED के रिमांड में बिगड़ी निलंबित आईएस पूजा सिंघल की तबियत, लगातार हो रही है स्वास्थ्य की जांच

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

रांची : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के रिमांड में निलंबित आईएएस पूजा सिंघल की पहली रात बेहद मुश्किलों से गुजरी। पूजा सिंघल को पूछताछ के बाद रांची के महिला थाना में रखना था लेकिन उनकी स्वास्थ्य की स्थिति को देखते हुए ईडी ऑफिस में ही डाक्टरों की निगरानी में रखा गया। उनके सीए सुमन को ईडी ने रात में कोतवाली थाने में रखा।

पढ़ें :- झारखंड की सैर [ इंडिया वायस विश्लेषण ]

ईडी की हिरासत में पूरी रात पूजा सिंघल बेचैन रही। वह बार-बार यही कहती रहीं कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। इस दौरान डॉक्टरों ने कई बार उनके सेहत की जांच भी की। पूजा सिंघल लगातार बीपी की समस्या से परेशान हैं। एक डॉक्टर और नर्स के साथ मेडिकल टीम ईडी कार्यालय में ही 24 घंटे तैनात हैं जो लगातार पूजा सिंघल के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं।

शुक्रवार की सुबह सदर अस्पताल से आए डॉक्टरों की टीम ने पूजा सिंघल की मेडिकल जांच की। जांच के बाद एक बार फिर से पूजा सिंघल से पूछताछ की जा रही है। ईडी की टीम उनके पति अभिषेक झा और सीए सुमन कुमार सिंह से पूछताछ कर रही है। ईडी की एक टीम को अलर्ट मोड में रखा गया है। जैसे ही कोई जानकारी मिलेगी वैसे ही टीम वहां पर छापेमारी करेगी।

उल्लेखनीय है कि बीते गुरुवार को पूजा सिंघल से पूछताछ के बाद ही सरावगी बिल्डर्स के ठिकानों पर ईडी की टीम ने छापेमारी की थी।

पढ़ें :- IAS Pooja Singhal Case : तीन जिलों के खनन पदाधिकारियों को समन, हो सकती है बड़ी कार्यवाई
Advertisement