Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and kashmir:शोपियां के कैपरिन इलाके में सुबह-सुबह फिर एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को घेरा

Jammu and kashmir:शोपियां के कैपरिन इलाके में सुबह-सुबह फिर एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को घेरा

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Jammu and Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के शोपियां के कैपरिन इलाके में आज सुबह-सुबह फिर से एनकाउंटर शुरू है , सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ शुरू हो गई है , इस दौरान सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को घेर लिया है , गोलियों के तड़तड़ाहट की आवाज काफी देर तक सुनाई देती रह गई , सुरक्षाबलों को कैपरिन इलाके में आतंकियों के रहने की खबर मिली , जिसके बाद सुरक्षाबलों ने अभियान चला कर 2 आतंकियों को घेर लिया,अभी भी दोनों ओर से लगातार फायरिंग हो रही है

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

बता दें कि इससे पहले 1 नवंबर को जम्मू कश्मीर के पुलवामा और अनंतनाग जिलों में अलग-अलग दो मुठभेड़ कि घटना सामने आई थी , इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादियों को मर गिराया था , इस अभियान में सेना और पुलिस दोनों एक साथ शामिल थे , अधिकारी की मानें तो सुरक्षा बलों ने शुक्रवार सुबह कश्मीर के शोपियां में कैपरिन इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने के बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिससे तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया. फिलहालल, अब तक आतंकियों के मारे जाने की सूचना नहीं है.

पुलिस के मुताबिक, पुलवामा के खांडीपोरा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जहां तीन आतंकवादी मारे गए, वहीं अनंतनाग के सेमथान में एक आतंकी को ढेर किया गया. पुलिस ने बताया था कि इसके अलावा लश्कर-ए-तैयबा के तीन कथित ‘हाइब्रिड’ आतंकवादियों को श्रीनगर और बडगाम जिलों में आतंकवाद रोधी अभियान के दौरान गिरफ्तार भी किया गया.

Advertisement