Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir: बड़गाम में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ , 2 आतंकियों की मौत

Jammu and Kashmir: बड़गाम में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ , 2 आतंकियों की मौत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

srinagar:जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है,यह मुठभेड़ मंगलवार की सुबह में हुई है,सेना ने इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराए हैं,कहा जा रहा है कि आतंकियों के तरफ से भी फायरिंग की गई जिसमें दो नागरिक घायल हो गए हैं.आतंकियों के पास से हथियार और गोला बारूद भी बरामद किया गया है.

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

जम्मू-कश्मीर में बढ़ते टारगेट किलिंग को देखते हुए सेना ने ‘सफाई अभियान’ चला रखा है.मुठभेड़ बडगाम के अदालत परिसर के पास हुई है. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर के बाद पुलिस के आला अधिकारी और अन्य सुरक्षा बल के अधिकारियों के साथ-साथ सेना के भी अफसर घटना स्थल पर पहुंचे. फिलहाल इलाके की घेराबंदी की गई है और सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

कश्मीर के एडीजीपी ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए इसकी पुष्टी की है. उन्होंने कहा कि दोनों मारे गए आतंकियों की पहचान कर ली गई है. दोनों की पहचान पुलवामा के अरबाज मीर और शाहिद शेख के रूप में हुई है. बडगाम जिले में एक संदिग्ध वाहन को रोकने की कोशिश कर रही सेना और पुलिस की संयुक्त क्षेत्र नियंत्रण पार्टी पर गोलीबारी के बाद जवाबी गोलीबारी में दोनों मारे गए हैं. पुलिस और सेना ने आतंकियों के पास से हथियार और गोला बारूद भी बरामद किया है.

Advertisement