Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः हरिद्वार में अवैध खनन पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, 50 लाख रुपए से भी अधिक का लगाया अर्थदंड

उत्तराखंडः हरिद्वार में अवैध खनन पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, 50 लाख रुपए से भी अधिक का लगाया अर्थदंड

By Rakesh 

Updated Date

हरिद्वार। हरिद्वार में अवैध खनन पर प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। अवैध खनन करने वालों पर 50 लाख रुपए से भी अधिक का अर्थदंड लगाया गया है।

पढ़ें :- पेपर लीक मामले में CM योगी का सख्त ACTION, सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द, 6 महीने के अंदर होगी दोबारा परीक्षा, STF करेगी जांच

एसडीएम अजयवीर सिंह के नेतृत्व में खनन विभाग की टीम ने श्यामपुर क्षेत्र में 7 भंडारण, 3 स्क्रीनिंग प्लांट और क्रेशर पर अवैध खनन में कार्रवाई करते हुए 50 लाख रुपये से भी अधिक का अर्थदंड लगाया। एसडीएम के नेतृत्व में अवैध खनन के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई से खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया है।

हरिद्वार के विभिन्न क्षेत्रों में अवैध खनन पर प्रशासन की टीम ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई की। एसडीएम अजयवीर सिंह ने बताया कि दो दिन पूर्व भी खनन विभाग की संयुक्त टीम के साथ भोगपुर क्षेत्र में कार्रवाई की गई थी। जिसमें 1 स्क्रीनिंग प्लांट व 2 क्रशर पर कार्रवाई की गई थी।

एसडीएम ने कहा कि अवैध खनन को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आगे भी अवैध खनन और अवैध भंडारणों पर इस तरह लगातार कार्रवाई की जाएगी। कार्रवाई के दौरान खनन विभाग से मनीष, विवेक, सुष्मिता व संबंधित कानूनगो, लेखपाल मौके पर उपस्थित रहे।

पढ़ें :- हरियाणाः किसान नेताओं पर नहीं लगेगा NSA, सरकार ने वापस लिया फैसला
Advertisement