1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. 2 करोड़ बच्चों का टीकाकरण हुआ पूरा, प्रधानमंत्री मोदी ने की सराहना

2 करोड़ बच्चों का टीकाकरण हुआ पूरा, प्रधानमंत्री मोदी ने की सराहना

बच्चों के लिए टीकाकरण की शुरुआत होने के एक सप्ताह के भीतर ही 15-18 वर्ष की आयु के दो करोड़ से अधिक बच्चों को कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक दी गई।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी लोगों से टीकाकरण की तेज गति को बनाए रखने का अनुरोध किया है और इसके साथ ही सभी लोगों से कोविड उपयुक्त प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा है।

पढ़ें :- Budget Session : बजट सत्र में किसानों और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेर सकती है कांग्रेस, बैठक में कई मुद्दों पर हुई चर्चा

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया के एक ट्वीट का उल्लेयख करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को कहा, “बहुत बढ़िया! शाबाश मेरे युवा मित्रगण। आइए, हम सभी इस तेज गति को बनाए रखें। सभी लोगों से कोविड-19 संबंधी समस्तश प्रोटोकॉल का पालन करने और यदि आपने अब तक टीका नहीं लगाया है, तो टीकाकरण कराने का अनुरोध करता हूं।”

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर कहा, ‘बहुत अच्छे मेरे युवा दोस्तों। बच्चों के लिए टीकाकरण की शुरुआत होने के एक सप्ताह के भीतर ही 15-18 वर्ष की आयु के दो करोड़ से अधिक बच्चों को कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक दी गई।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...