Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 16-17 जनवरी को,कल पीएम मोदी का रोड शो, कई सड़कें रहेंगी बंद

BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 16-17 जनवरी को,कल पीएम मोदी का रोड शो, कई सड़कें रहेंगी बंद

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 16-17 जनवरी को होगी. इसे लेकर पार्टी मुख्यालय में चल रही तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं. इस अहम बैठक में PM मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत 350 कार्यकारी सदस्य शामिल होंगे.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 16-17 जनवरी को होगी. इसे लेकर पार्टी मुख्यालय में चल रही तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं. इस अहम बैठक में PM मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत 350 कार्यकारी सदस्य शामिल होंगे. बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में रणनीति बनाने और सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने पर फोकस रखा जाएगा.

पढ़ें :- अमेरिका के कई राज्यों में बर्फीले तूफान से तबाही, 1700 से ज्यादा फ्लाइट्स कैंसिल

बैठक से पहले पीएम को रोड शो

एनडीएमसी कंवेंशन सेंटर में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक 4 बजे से होगी जिसमें पीएम मोदी भी शामिल होंगे. वहीं कंवेंशन सेंटर पहुंचने से पहले पीएम मोदी का रोड शो भी संसद मार्ग पर प्रस्तावित है.दिल्ली पुलिस ने सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में होने वाले पीएम मोदी के रोड शो के मद्देनजर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) 16 जनवरी को दोपहर 3 बजे से पटेल चौक से संसद मार्ग-जय सिंह रोड जंक्शन तक एक रोड शो आयोजित करने वाली है. दिल्ली पुलिस ने रविवार (15 जनवरी) को एक बयान में कहा कि बीजेपी के रोड शो में प्रधानमंत्री हिस्सा लेंगे. रोड शो मार्ग के आसपास के क्षेत्रों में सुचारू यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करने के लिए विशेष यातायात व्यवस्था की जाएगी.

यहां किया जाएगा ट्रैफिक डायवर्ट

गोल डाक खाना, गुरुद्वारा रकाब गंज, विंडसर, रेल भवन, बाहरी सीसी-संसद मार्ग जंक्शन, रायसीना रोड-जंतर मंतर रोड जंक्शन, जनपथ-टॉलस्टॉय रोड जंक्शन और टॉलस्टॉय रोड केजी मार्ग जंक्शनों पर ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा. दिल्ली पुलिस ने लोगों को उपरोक्त सड़कों और रोड शो में आने वाले क्षेत्रों से बचने की सलाह दी है. बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 16-17 जनवरी को एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में होगी.

पढ़ें :- नोएडा में फिजिक्स टीचर ने 7वें फ्लोर से छलांग लगाकर की खुदकुशी, सोसाइटी में अकेले रहती थी महिला

इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहेंगे. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शाम चार बजे से शुरु होगी. सबसे पहले उद्घाटन भाषण राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का होगा. देश के सभी सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष समेत संगठन के प्रमुख लोग शामिल होंगे. इस महीने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल पूरा हो रहा है.इसके सााथ ही खबर ये भी आ रही है कि जेपी नड्डा के कार्यकाल के विस्तार पर मोहर भी लगाई जा सकती है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com