Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मां हीराबेन अस्पताल में भर्ती, देखने के लिए पीएम मोदी अहमदाबाद रवाना

मां हीराबेन अस्पताल में भर्ती, देखने के लिए पीएम मोदी अहमदाबाद रवाना

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें देर रात अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पीएम मोदी दिल्ली से अहमदाबाद रवाना हो गए हैं. हीराबेन की उम्र 100 साल से ज्यादा है. इसी साल जून महीने में उन्होंने अपना 100 वां जन्मदिन मनाया था. तब पीएम मोदी ने उनके पैर धोए थे और उनसे आशीर्वाद लिया था.

पढ़ें :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर गुरुद्वारे में उनके सुख-समृद्धि के लिए लगाई गई अरदास

राहुल गांधी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

कांग्रेस सांसद राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के अहमदाबद में अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

गुजरात वोटिंग से पहले मिले थे पीएम मोदी

इससे पहले प्रधानमंत्री गुजरात चुनाव की वोटिंग से पहले मां से मिलने के लिए गुजरात गए थे. जून में भी मां के जन्मदिन के मौके पर भी पीएम मोदी उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे. गुजरात विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले पीएम मोदी ने मां हीराबेन से मुलाकात की थी. चुनाव से पहले पीएम मोदी ने करीब 45 मिनट अपनी मां के साथ बिताए थे.

पीएम मोदी के छोटे भाई का कल हुआ था एक्सीडेंट

पढ़ें :- नीति आयोग में आम बजट 2023 से पहले PM मोदी ने कि अर्थशास्त्रियों के साथ बैठक,जाना इकोनॉमी का हाल

वहीं, बीते दिन (27 दिसंबर) को पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ था. इस हादसे में प्रह्लाद मोदी और उनके परिवार के सदस्यों को कुछ हल्की चोटें आईं, जिसके बाद उन्हें मैसूर के जेएसएस अस्पताल भर्ती कराया गया था.

Advertisement