Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली के केशवपुरम में कार ने स्कूटी सवार को घसीटा, हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत

दिल्ली के केशवपुरम में कार ने स्कूटी सवार को घसीटा, हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

New Delhi:दिल्ली के केशवपुरम से एक और कंझावला कांड जैसा मामला सामने आया है,शुक्रवार को केशवपुरम में एक कार की स्कूटर में टक्कर हो गई,कार चालक टक्कर के बाद बाइक सवार को करीब 350 मीटर तक वाहन के बोनट पर घसीटता हुआ ले गया.इस दर्दनाक हादसे में स्कूटर पर सवार दोनों लोगों की मौत हो गई है,जानकारी के अनुसार 19 से 21 वर्ष की आयु के पांच छात्र नशे की हालत में एक विवाह समारोह से लौट रहे थे और टाटा ज़ेस्ट कार में सवार होकर दिल्ली की सड़कों पर घूम रहे थे.

पढ़ें :- डीटीसी बस डिवाइडर पर लगे बिजली के खंभे से टकराई, यात्री सहमे

पीसीआर वैन में तैनात सहायक उप-निरीक्षक अजब सिंह और हेड कांस्टेबल अमित को दुर्घटना के बारे में बताया गया और उन्होंने कैलाश और सुमित दोनों को दीप चंद बंधु अस्पताल पहुंचाया, जहां कैलाश को मृत घोषित कर दिया गया, वहीं सुमित ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.लगभग सुबह 3 बजे, केशव पुरम पुलिस स्टेशन की दो पीसीआर वैन ने दिल्ली के कन्हैया नगर इलाके में मौजूद प्रेरणा चौक पर एक कार को होंडा एक्टिवा स्कूटर से टकराते हुए देखा.

कैलाश भटनागर और सुमित खारी के रूप में पहचाने जाने वाले दो व्यक्ति स्कूटर पर सवार थे, जब कार ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का बोनट खुल गया और स्कूटर चला रहा कैलाश कार के शीशे और बोनट के बीच फंस गया. सुमित भी टक्कर के बाद कार की छत पर जा गिरा. स्कूटी कार के बंपर में फंस गई. पुलिस ने कहा कि कार को रोकने के बजाय, आरोपियों ने मौके से भागने का प्रयास किया और कैलाश को घसीट कर ले गए. केशवपुरम थाने के हेड कांस्टेबल सुरजीत सिंह और कांस्टेबल राम किशोर ने करीब 350 मीटर तक कार का पीछा किया और वाहन को रोक लिया.

इस बीच, अन्य पीसीआर वैन में तैनात सहायक उप-निरीक्षक अजब सिंह और हेड कांस्टेबल अमित को दुर्घटना के बारे में बताया गया और उन्होंने कैलाश और सुमित दोनों को दीप चंद बंधु अस्पताल पहुंचाया. जहां कैलाश को मृत घोषित कर दिया गया, वहीं सुमित ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक एक आरोपी प्रवीण कार चला रहा था. वहीं कार में मौजूद ओम भारद्वाज, हर्ष मुद्गल और देवांश को जांच के दौरान गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें :- Bihar News: रोहतास में भीषण सड़क हादसा , शराब और दूध की गाड़ी में जोरदार टक्कर, ड्राइवर की मौके पर मौत
Advertisement