1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. छत्तीसगढ़ की महिला ने अपने पति को कुल्हाड़ी से काट डाला, सावलेंपन पर ताने मारता था

छत्तीसगढ़ की महिला ने अपने पति को कुल्हाड़ी से काट डाला, सावलेंपन पर ताने मारता था

यह दिल दहला देने वाली घटना छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की है। गुस्सायी महिला ने अपने पति को कुल्हाड़ी से मार डाला और गुप्तांग भी काटे। पीड़ित अनंत अपनी पत्नी को बदसूरत कहता था और अक्सर उसके सवालेंपन पर उसे ताना मारता था। इस बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Chhattisgarh crime news:एक दिल दलहा देने वाली घटना छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से सामने आ रही है जहां 30 साल की महिला ने अपने ही पति को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया और हत्या के बाद आरोपी महिला ने पति के गुप्तांग भी काट दिए क्योंकि वह अपने काले रंग के बारे में लगातार ताने मारने से परेशान थी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- UP News: लखनऊ-कानपुर NH पर गाड़ी में लगी भीषण आग, सड़क हादसे में जिंदा जलने से दो भाइयों की मौत

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि मृतक की पहचान अमलेश्वर गांव निवासी अनंत सोनवानी (40) के रूप में हुई है। पुलिस उपमंडल अधिकारी (पाटन क्षेत्र) देवांश राठौर ने कहा कि पुलिस ने सोमवार को आरोपी महिला संगीता सोनवानी को रविवार रात में अपने पति अनंत सोनवानी की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। शुरुआती जांच के अनुसार, पीड़ित अनंत सोनवानी अपनी पत्नी को बदसूरत कहता था और अक्सर उसके काले रंग के बारे में उसे ताना मारता था। उन्होंने बताया कि इस बात को लेकर दंपति के बीच पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका था।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों के बीच रविवार की रात को भी काफी बहस हुई थी और गुस्से में आकर संगीता ने कथित तौर पर घर में रखी कुल्हाड़ी से अपने पति पर हमला कर दिया और उसकी मौके पर ही हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि महिला ने कथित तौर पर पति के गुप्तांग भी काट दिए। अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने अगली सुबह यह कहकर ग्रामीणों को गुमराह करने की कोशिश की कि किसी ने उसके पति की हत्या कर दी है, लेकिन बाद में पुलिस की पूछताछ के दौरान उसने अपराध करना स्वीकार कर लिया। उन्होंने कहा कि पीड़ित ने अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद आरोपी संगीता से दूसरी शादी की थी।

पुलिस ने कहा कि महिला पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

पढ़ें :- ग्रेटर नोएडा की सोसायटी लिफ्ट में 10 मिनट तक फंसा रहा बच्चा, दहशत में चिल्लाता रहा - देखें वीडियो
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...