Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मालवीय नगर वार्डः अतिक्रमणकारियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, मेयर ने वार्ड का दौरा कर जानीं समस्याएं

मालवीय नगर वार्डः अतिक्रमणकारियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, मेयर ने वार्ड का दौरा कर जानीं समस्याएं

दिल्ली की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने सोमवार को मालवीय नगर वार्ड का दौरा किया। इस मौके पर मेयर शैली ओबेरॉय के साथ मालवीय नगर विधानसभाक्षेत्र से विधायक सोमनाथ भारती, दक्षिणी जोन की डीसी एंजेल भाटी, स्थानीय निगम पार्षद लीना कुमार समेत मालवीय नगर के आरडब्ल्यूए मेंबर्स मौजूद रहे।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने सोमवार को मालवीय नगर वार्ड का दौरा किया। इस मौके पर मेयर शैली ओबेरॉय के साथ मालवीय नगर विधानसभाक्षेत्र से विधायक सोमनाथ भारती, दक्षिणी जोन की डीसी एंजेल भाटी, स्थानीय निगम पार्षद लीना कुमार समेत मालवीय नगर के आरडब्ल्यूए मेंबर्स मौजूद रहे।

पढ़ें :- पंजाबः निर्माणाधीन बिल्डिंग को किया सील, बिना मंजूरी के हो रहा था निर्माण  

बता दें कि दिल्ली नगर निगम में जब से डॉ.शैली ओबेरॉय ने मेयर पद का कार्यभार संभाला है, तब से मेयर दिल्ली के कई इलाकों में दौरा करती रहती हैं। जहां-जहां उन्हें कमियां दिखती हैं, वहां पर सख्ती से कार्रवाई के आदेश मेयर शैली ओबेरॉय देती हैं। सोमवार को दिल्ली के मालवीय नगर वार्ड में कई किलोमीटर पैदल चलकर उन्होंने दौरा किया।

मौके पर मौजूद सोमनाथ भारती ने मेयर को कई ऐसी समस्याओं को दिखाया जो पिछले कई वर्षों से जस के तस बनी हुईं हैं। यह पहले नगर निगम के कार्यक्षेत्र में आता था। पहले नगर निगम में बीजेपी की सरकार थी। हालांकि जैसे ही अब दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है तो उन्होंने यहां पर उन समस्याओं के निदान के लिए डॉ.शैली ओबेरॉय का दौरा करवाया।

समस्याओं के जल्द निदान का दिया आदेश

शैली ओबेरॉय ने भी इन समस्याओं से निदान के लिए जल्द से जल्द कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। दौरे के दौरान कई ऐसी समस्याएं दिखीं जो दिल्ली में काफी वर्षों से है। अब उन पर काम करने की जरूरत है। कुछ ऐसे जगह देखने को मिले, जहां पर मलबा फेंका जा रहा है। उन जगहों को साफ करने के निर्देश दिए गए हैं। मार्केट में जिन लोगों ने भी अतिक्रमण कर रखा है। उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा और जल्द से जल्द अतिक्रमण को हटाया जाएगा।

पढ़ें :- पेपर लीक मामले में CM योगी का सख्त ACTION, सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द, 6 महीने के अंदर होगी दोबारा परीक्षा, STF करेगी जांच

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com