Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ‘द केरला स्टोरी’ साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म, कमाए 156 करोड़ से ज्यादा

‘द केरला स्टोरी’ साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म, कमाए 156 करोड़ से ज्यादा

By Rakesh 

Updated Date

मंगलवर को 9.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

पिछले कुछ दिनों से विवादों में रहने वाली ‘द केरला स्टोरी’ ने रिलीज के 12वें दिन बंपर कमाई की। फिल्म ने मंगलवार को 9.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।फिल्म की अब तक की कमाई 156.69करोड़ रुपये हो गई है। द केरला स्टोरी पठान के बाद 2023 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है। खास बात ये है कि ‘द केरला स्टोरी’ करीब 30 से 35 करोड़ में बनी है लेकिन इसके आंकड़े चौंकाने वाले हैं। बड़ी स्टारकास्ट और बड़े बजट की फिल्मों को इतनी आसानी से पछाड़ देना ‘द केरला स्टोरी’ की उपलब्धि को दर्शाता है।

फिल्म को किया गया बैन

आपको बता दें कि दे केरला स्टोरी को बंगाल और तमिलनाडु में बैन कर दिया गया था। जिसे लेकर सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को सुनवाई हुई। तमिलनाडु सरकार ने कोर्ट में अपना जवाब दाखिल करते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म पर बैन नहीं लगाया है। दर्शक खुद ही फिल्म देखने नहीं जा रहे हैं। जिसके चलते थिएटर मालिकों ने फिल्म की स्क्रीनिंग बंद कर दी। वहीं पश्चिम बंगाल सरकार ने अपने जवाब में कहा कि फिल्म में हेट स्पीच है। साथ ही यह फिल्म हेरफेर किए गए तथ्यों पर आधारित है। इससे राज्य में सांप्रदायिक तनाव और लॉ एंड ऑर्डर की समस्या पैदा हो सकती है।

विवादित पोस्ट से हुआ बवाल

पढ़ें :- राजस्थान में शाम पांच बजे तक 50.87 प्रतिशत मतदान

फिल्म भले ही शानदार कमाई कर रही हो, लेकिन इसे लेकर बवाल भी कम होने का  नाम नहीं ले रही है। फिल्म को लेकर महाराष्ट्र के अकोला शहर में हिंसा इतनी बढ़ गई कि एक लड़के की मौत हो गई। मामले को लेकर पुलिस प्रशासन को इलाके में धारा 144 लगानी पड़ी। साथ ही इंटरनेट सेवाएं भी बंद करनी पड़ी। फिलहाल द केरला स्टोरी जमकर कमाई कर रही है…

Advertisement