1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सोपोर से लश्कर के तीन आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

सोपोर से लश्कर के तीन आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

पुलिस ने बताया कि इनके खिलाफ पुलिस स्टेशन बोमई सोपोर में कानून सम्मत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

By Akash Singh 
Updated Date

सोपोर : बारामूला जिले के सोपोर इलाके से लश्कर ए तैयबा के तीन आतंकवादी गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस ने शनिवार को बताया कि सोपोर पुलिस, सेना की 22 आरआर और सीआरपीएफ की 179 बटालियन की एक संयुक्त टीम द्वारा 11 जनवरी को ज़िंगीर सोपोर के दारपोरा इलाके में चिनार क्रॉसिंग पर तीनों आतंकियों को गिरफ्तार किया गया। इनकी पहचान अराफात मजीद डार, हरवन सोपोर, तौसीफ अहमद डार, तलियान मोहल्ला आरामपोरा सोपोर और मोमिन नजीर खान, अरमपोरा सोपोर के रूप में हुई है।

पढ़ें :- शोपियां मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

उन्होंने बताया कि नाका चेकिंग के दौरान जवानों ने देखा कि गांव गुंड ब्राठ से बोमई गांव की ओर आ रहे तीन व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे थे। उन पर शक होने के बाद तीनों को रुकने के लिए कहा गया लेकिन वह मौके से भागने लगे। सतर्क सुरक्षा बलों द्वारा कुछ ही दूरी पर तीनों को पकड़ लिया गया। तीनों के कब्जे से 2 पिस्तौल, पिस्तौल की 2 मैगजीन, 13 राउंड और एक हथगोला भी बरामद किया गया है।

पुलिस ने बताया कि इनके खिलाफ पुलिस स्टेशन बोमई सोपोर में कानून सम्मत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...