Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. ब्लू लाइन के दो मेट्रो स्टेशन रविवार सुबह बंद रहेंगे

ब्लू लाइन के दो मेट्रो स्टेशन रविवार सुबह बंद रहेंगे

रविवार को मेट्रो की ब्लू लाइन से सफर करनेवालों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि इस लाइन को ठीक किया जाना है, इस वजह से सुबह सात बजे तक झंडेवाला और आर के आश्रम मार्ग स्टेशन बंद रहेंगे।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

नई दिल्ली, 15 अप्रैल। मेट्रो की ब्लू लाइन पर रविवार को राजीव चौक से झंडेवालान के बीच मरम्मत की जाएगी। इस वजह से द्वारका सेक्टर 21 से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच चलने वाली ब्लू लाइन मेट्रो के शेड्यूल में बदलाव किया गया है। रविवार सुबह सात बजे तक झंडेवालान और आरके आश्रम मार्ग स्टेशन यात्रियों के लिए बंद रहेगा।

पढ़ें :- Jharkhand news: गुमला में कोर्ट के मुंशी की गला रेत कर हत्या, आक्रोशित परिजनों ने शव रख कर टावर चौक को किया जाम

डीएमआरसी के प्रवक्ता अनुज दयाल ने बताया कि हर रविवार को दिल्ली के अलग-अलग ट्रैक पर मरम्मत कार्य किया जाता है। इस बार आगामी रविवार को ब्लू लाइन पर राजीव चौक से लेकर करोल बाग तक ट्रैक की मरम्मत का कार्य किया जाएगा। यह कार्य शनिवार देररात से लेकर रविवार सुबह सात बजे तक चलने का अनुमान है। रविवार सुबह सात बजे के बाद मेट्रो सेवा बहाल कर दी जाएगी।

डीएमआरसी के मुताबिक आरके आश्रम मार्ग और झंडेवालान मेट्रो स्टेशन रविवार सुबह सात बजे तक पूरी तरीके से बंद रहेगा। अन्य स्टेशनों पर सामान्य रूप से मेट्रो सेवा चलती रहेगी। ब्लू लाइन पर नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली से लेकर राजीव चौक और करोल बाग से लेकर द्वारका सेक्टर 21 के बीच मेट्रो सेवा सामान्य रूप से चलेगी। इस बारे में अनाउंसमेंट करके यात्रियों को जानकारी दी जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com