Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा
  3. हरियाणाः हथियार के बल पर कार लूटकर फरार दो बदमाश गिरफ्तार, नशे के लिए करते थे लूटपाट

हरियाणाः हथियार के बल पर कार लूटकर फरार दो बदमाश गिरफ्तार, नशे के लिए करते थे लूटपाट

By HO BUREAU 

Updated Date

गुरुग्राम। पुलिस ने हथियार के बल पर मारुति बलेनो लूटने के जुर्म में दो को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से लूटी गई कार पुलिस ने बरामद कर ली है। लुटेरों ने बताया कि वह नशे की पूर्ति करने के लिए लूटपाट करते थे। साइबर सिटी के सेक्टर-109 में हथियारों के बल पर कार लूटने वाले दो लुटेरों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

पढ़ें :- हरियाणाः जमीन विवाद में सरपंच की पत्नी की मौत, सरपंच घायल

आरोपियों के कब्जे से लूटी गई कार भी बरामद

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटी गई कार भी बरामद कर ली है। एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि मंगलवार देर रात एक व्यक्ति ने थाना बजघेड़ा में शिकायत दी कि सेक्टर-109 के पास शोभा सोसायटी से कुछ बदमाश हथियारों के बल पर उसकी कार लेकर फरार हो गए। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह नजफगढ़ (दिल्ली) से बजघेडा (गुरुग्राम) आ रहा था तो रास्ते में शोभा सिटी ठेका के पास 2 युवक बाइक पर सवार होकर आए और उसकी गाड़ी को ओवरटेक करके रुकवा लिया।

उनमें से एक व्यक्ति ने गाड़ी की चाबी निकाल ली तथा पिस्टल के बल पर बलेनो गाड़ी व नकदी लूटकर फरार हो गए। रात के समय हथियारों के बल पर कार लूट की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस टीम ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को छावला ( दिल्ली) से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान ईशान उर्फ मैनेजर उर्फ मोटा व देव के रूप में हुई।

पढ़ें :- हरियाणाः नशीला पदार्थ सप्लाई करने का आरोपी गिरफ्तार, अफीम बरामद  
Advertisement