Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बहुत जल्द आने वाली ‘धड़क 2’..लीड रोल में होगा कौन ?

बहुत जल्द आने वाली ‘धड़क 2’..लीड रोल में होगा कौन ?

By Rajni 

Updated Date

धर्मा प्रोडक्शन में बनने वाली ‘धड़क 2’ को शाजिया इकबाल डायरेक्ट करेंगे. वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने करियर की शुरुआत ओटीटी से की थी. ओटीटी पर फिल्म इनसाइड एज़ में क्रिकेटर का किरदार निभाया था. जिसमें उनके अभिनय को काफी पंसद भी किया गया था. उसके बाद उन्हे गली बॉय, बंटी और बब्ली 2 और दीपिका के साथ गहराइयां जैसी फिल्मों में देखा गया. वहीं बात की जाये तप्ति डिमरी की तो उन्होंने ‘कला’ (QUALA) फिल्म से डेब्यू किया था. जिसमें उनका सांग ‘बलमा घोड़े पर सवार’ काफी वायरल हुआ था.

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

 

बता करें पहली धड़क की तो वो 2018 में आयी थी. जो मराठी फिल्म सैराट का हिन्दी रीमेक था. जो एक लव स्टोरी फिल्म थी. जिसे मराठी में तो लोगों का भरपूर प्यार मिला. और हिन्दी में भी धड़क ने लोगों का दिल धड़काया. धड़क की हिन्दी रीमेक को करण जोहर, यश जौहर और अपूर्व ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान थे.

पहली धड़क में जाह्नवी कपूर और इशान खट्टर लीड रोल में दिखाई दिये थे. इशान खट्टर और जाह्नवी कपूर ने धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. और इनकी जोड़ी को भी काफी पंसद किया गया. इशान खट्टर की मासूमियत और जाह्नवी कपूर की अदाकारी ने लोगों का दिल जीत लिया था. इसके बाद से ही दोनों को कई फिल्मों के ऑफर भी आने शुरु हो गये थे.

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट

अब देखना ये होगा की धर्मा प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘धड़क 2’ आखिरकार कब रीलीज़ होगी. और क्या इस बार पहली धड़क की तरह लोगों का दिल धड़का पायेगी…

Advertisement