Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ में वंदे मातरम को लेकर हंगामा, पांच पार्षद बिना शपथ लिए निकले

मेरठ में वंदे मातरम को लेकर हंगामा, पांच पार्षद बिना शपथ लिए निकले

By Rajni 

Updated Date

मेरठ। वंदे मातरम का विरोध करने पर ओवैसी की पार्टी के पार्षदों के साथ भाजपा पार्षदों ने मारपीट की। हंगामा तब हुआ जब मेरठ के चौधरी चरणसिंह विश्वविद्यालय के नेताजी सुभाष चंद बोस प्रेक्षागृह में शुक्रवार को नवनिर्वाचित महापौर और पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह था।

पढ़ें :- सुल्तानपुर से बसपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा, भाजपा और सपा को देंगे टक्कर

समारोह के शुरू होने पर वंदे मातरम करना था। आरोप है कि ओवैसी की पार्टी के पार्षदों ने वंदे मातरम का विरोध किया था। इसके बाद भाजपा पार्षदों ने उनके साथ मारपीट कर दी। मामले ने जब तूल पकड़ा तो पुलिस फोर्स के साथ आरएएफ को भी बुलाना पड़ा। एआईएमआईएम के पार्षदों को कार्यक्रम से बाहर निकाल दिया गया।

बाद में एसपी सिटी और सीओ सिविल लाइन मारपीट में घायल पार्षदों और उनके समर्थकों को कार्यक्रम में अंदर बुलाने की अपील की। साथ ही आश्वासन दिया कि किसी भी पार्षद के साथ अब मारपीट नहीं होगी।

वहीं AIMIM के महानगर अध्यक्ष इमरान अंसारी ने बताया कि एआईएमआईएम के चार पार्षद फजल करीम वार्ड 71, ताहिर वार्ड 82, साहिद वार्ड 72, गुड्डी पत्नी अफजाल वार्ड  81 और एक अन्य पार्टी के रिजवान अंसारी वार्ड 73 ने शपथ नहीं ली है।

महापौर सहित  90 पार्षदों ने शपथ ली 

पढ़ें :- सियासतः समाजवादी पार्टी का  मैनपुरी नगर में रोड शो 4 मई को, डिम्पल यादव के समर्थन में उतरेंगे सपाई

इन पांच पार्षदों का शपथ शनिवार को नगर निगम में होगा। कुछ देर बाद एआईएमआईएम के सभी 11 पार्षद और मुस्लिम लीग के लोग मेडिकल थाने में भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए पहुंचे।  महापौर हरिकांत अहलूवालिया और 90 पार्षदों ने शपथ ली है।

Advertisement