Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Uttar Pradesh : रायबरेली में जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत

Uttar Pradesh : रायबरेली में जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Illegal Liquor : जनपद में जहरीली शराब पीने से नौ लोगों की मौत हो गयी और कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटनाक्रम की जांच के लिए आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह भी जनपद पहुंच गई हैं। घटनास्थल पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मंगलवार देर शाम पहाड़पुर स्थित एक देशी शराब के ठेके से शराब खरीदकर पीने वाले 20 से अधिक लोगों की हालत अचानक बिगड़ गई।

पढ़ें :- UP News: मेरठ की बेटी तेजस्वी त्यागी एक साथ लिख सकती है दोनों हाथो से अलग-अलग दो भाषा

इन लोगों की हो चुकी है मौत

उन्हें देर रात महाराजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां पहाड़पुर में रहने वाली एक महिला समेत चार लोगों को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार 10 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनका इलाज उच्च प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र एवं जिला अस्पताल में चल रहा है।

अब तक जिन लोगों की मौत हुई है, उनमें पहाड़पुर गांव के निवासी सरोज (40), रामसुमेर (50), सुखरानी (45), बंटी (45) निवासी पूरे छत्ता, पंकज सिंह पुत्र अशोक निवासी पहाड़पुर, चंद्रपाल पुत्र बलाऊ पहाड़पुर, कासिम निवासी थुलवसा, बचाई पुत्र दुजई निवासी लोध्वमऊ, कल्लू पुत्र बुधई निवासी बहादुर नगर महराजगंज हैं।

मृतकों की संख्या में हो सकता है इजाफा

पढ़ें :- UP News: 10वीं की छात्रा को अगवा कर युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में छात्रा को दिल्ली के आनंद विहार बस स्टैंड के पास फेंका

करीब आधा दर्जन लोगों की हालत अभी भी खराब है। सभी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव पहुंच गई है और जांच की जा रही है। जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार सहित कई आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। जिलाधिकारी ने घटना की जांच के आदेश दिये हैं। मौके पर आईजी लक्ष्मी सिंह भी पहुंचीं और घटना का जायजा लिया है। हालांकि बताया यह भी जा रहा है कि मृतकों की संख्या में अभी और इजाफा हो सकता है।

 

Advertisement