1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. भगवंत मान अमृतसर में करेंगे रोड शो, 16 मार्च को लेंगे शपथ

भगवंत मान अमृतसर में करेंगे रोड शो, 16 मार्च को लेंगे शपथ

इसी परिप्रेक्ष्य में आज पंजाब के भावी मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके माता-पिता से दिल्ली में मुलाकात कर आशीर्वाद लिया।

By Akash Singh 
Updated Date

नई दिल्ली : पंजाब में मिली जीत के बाद भावी मुख्यमंत्री भगवंत मान 16 मार्च को शपथ लेंगे। शपथ से पहले भगवंत मान 13 मार्च को अमृतसर में एक रोड शो करेंगे जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल भी उनके साथ होंगे।

पढ़ें :- West Bengal : ममता बनर्जी के मंत्रिमंडल में शामिल हुए 9 नए चेहरे, बाबुल सुप्रियो को बीजेपी से बगावत का मिला तोहफा

पंजाब विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद आम आदमी पार्टी ने पंजाब में सरकार गठन को लेकर तैयारियां तेज कर दी है। इसी परिप्रेक्ष्य में आज पंजाब के भावी मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके माता-पिता से दिल्ली में मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। पंजाब में आप की क्लीन स्वीप के बाद केजरीवाल और सरदार मान के बीच यह पहली मुलाकात थी। यह निर्णय लिया गया कि आम आदमी पार्टी जनता का धन्यवाद देने के लिए 13 मार्च को अमृतसर में एक रोड शो का आयोजन करेगी। दोनों नेता नियोजित मेगा-रोड शो में मौजूद रहेंगे।

मुलाकात के दौरान ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सरदार भगवंत मान को पंजाब का मुख्यमंत्री बनने के लिए बहुत-बहुत बधाई दी और पंजाब व पंजाब की जनता के उज्जवल भविष्य के लिए दिन-रात काम करने का मंत्र दिया। इस दौरान पंजाब में सरदार भगवंत मान के नेतृत्व में नई सरकार के गठन को लेकर विस्तार से विचार-विमर्श किया गया। शपथ ग्रहण समारोह और मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले विधायकों पर भी चर्चा की गई। अमृतसर में होने वाले रोड शो में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के भावी मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...