Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. छत्तीसगढ़
  3. कांकेरः आया था किशोरी को मारने, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि पिता को ही उतार दिया मौत के घाट

कांकेरः आया था किशोरी को मारने, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि पिता को ही उतार दिया मौत के घाट

By Rajni 

Updated Date

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के दुधावा क्षेत्र में हुई हत्या और अपहरण मामले से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। आरोपी युवक किशोरी के एकतरफा प्यार में पागल था। वह किशोरी को मारने पहुंचा था लेकिन आरोपी के दिल में किशोरी के प्रति प्यार जग गया और उसने गुस्से में उसके माता-पिता पर धारदार हथियार से हमला कर पिता को मौत के घाट उतार दिया।

पढ़ें :- छत्तीसगढ़ः हनी ट्रैपिंग मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, 41 लाख उगाही

मालूम हो कि बीते शुक्रवार को दुधवा के बिहावपारा निवासी प्रताप शोरी और उनकी पत्नी पर हमलावर ने धारदार हथियार से हमला कर दिया था। हमले में प्रताप शोरी की मौत हो गई और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद से मृतक प्रताप शोरी की 16 वर्षीय बेटी भी लापता थी।

पुलिस घटना की जांच कर रही थी। इस बीच अचानक पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अजय मरकाम किशोरी को बंधक बनाकर धमतरी और कांकेर जिले की सीमा के जंगल में रखा हुआ है। सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

किशोरी से एकतरफा प्रेम करता था आरोपी अजय मरकाम

पुलिस ने बताया कि आरोपी अजय मरकाम किशोरी से एकतरफा प्रेम करता था। वह उससे शादी करना चाहता था। पूर्व में तीन मई को आरोपी किशोरी को अगवा कर अपने साथ जंगल ले गया था। जहाँ से परिजन व ग्रामीण छुड़ाकर वापस ले आए। मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम

आरोपी जब 19 मई को जमानत पर रिहा होकर आया तो वह किशोरी से बदला लेना चाहता था। तभी वह शुक्रवार को नाबालिग के घर मे उसे मारने घुस गया। लेकिन किशोरी को देख उसके मन मे प्यार जगा और उसने अपना सारा गुस्सा उ्‍सके माता पिता पर उतार दिया। आरोपी ने किशोरी के माता-पिता पर हथियार से हमला कर दिया। जिसमें पिता प्रपात शोरी की मौत हो गई।

Advertisement