Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा
  3. हरियाणाः गुरुग्राम में शमशान घाट की दीवार गिरने से 4 की मौत, छह गंभीर

हरियाणाः गुरुग्राम में शमशान घाट की दीवार गिरने से 4 की मौत, छह गंभीर

By HO BUREAU 

Updated Date

गुरुग्राम। गुरुग्राम शहर में शमशान घाट की दीवार गिरने से 4 की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग घयाल हो गए। घायलों को गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान पप्पू, कृष्ण,मनोज और मासूम बच्ची खुशबू की मौत हो गई।

पढ़ें :- हरियाणाः हाईटेंशन तार ने ले ली छात्र की जान, शिकायत के बाद भी बिजली विभाग ने नहीं दिया ध्यान

मृतकों की पहचान तान्या पुत्री विनोद निवासी वीर नगर, गुरुग्राम उम्र-11 वर्ष,देवीदयाल उर्फ पप्पू निवासी अर्जुन नगर, गुरुग्राम उम्र-70 वर्ष, मनोज गाबा निवासी अर्जुन नगर, गुरुग्राम उम्र-54 वर्ष, कृष्ण कुमार निवासी अर्जुन नगर, गुरुग्राम उम्र-52 वर्ष व खुशबू पुत्री सुनील कुमार निवासी वीर नगर, गुरुग्राम के रूप में तथा एक घायल की पहचान दिलीप कुमार उर्फ दीपा प्रधान निवासी अर्जुन नगर, गुरुग्राम के रूप में हुई है।

घायल दिलीप कुमार की शिकायत पर थाना न्यू कॉलोनी, गुरुग्राम में शमशान भूमि सुधार समिति प्रबंधन के विरुद्ध संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया है। घटना शनिवार शाम 5:30 से 6 बजे के बीच अर्जुन नगर पुलिस चौकी से लगते इलाके में हुई। शमशान घाट की 18 फीट ऊंची दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई।

दीवार के सटकर स्थानीय लोग और एक बच्ची बैठी थी जो दीवार की चपेट में आ गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगो ने सभी घायलों को मलबे के नीचे से निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां एक बच्ची और 3 अन्य की मौत हो गई। मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने शवों को कब्ज़े में लेकर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है।

पढ़ें :- हरियाणाः कार ने स्कूटी सवार तीन युवकों को मारी टक्कर, गंभीर, चालक फरार
Advertisement