Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा
  3. हरियाणा में भीषण हादसाः अंबाला में ट्रक चालक ने लगाई ब्रेक और पीछे से घुस गई श्रद्धालुओं की मिनी बस, सात की मौत, सभी एक ही परिवार के

हरियाणा में भीषण हादसाः अंबाला में ट्रक चालक ने लगाई ब्रेक और पीछे से घुस गई श्रद्धालुओं की मिनी बस, सात की मौत, सभी एक ही परिवार के

अंबाला में दिल्ली-जम्मू नेशनल हाइवे पर शुक्रवार सुबह भीषण हादसा हो गया। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। सभी यूपी के बुलंदशहर से माता वैष्णो देवी का दर्शन करने जम्मू जा रहे थे। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। हादसे में बाल-बाल बचे परिवार के सदस्य ने बताया कि उनकी मिनी बस के आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिया जिससे उनकी गाड़ी पीछे से ट्रक में जा भिड़ी।

By HO BUREAU 

Updated Date

अंबाला। अंबाला में दिल्ली-जम्मू नेशनल हाइवे पर शुक्रवार सुबह भीषण हादसा हो गया। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। सभी यूपी के बुलंदशहर से माता वैष्णो देवी का दर्शन करने जम्मू जा रहे थे। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। हादसे में बाल-बाल बचे परिवार के सदस्य ने बताया कि उनकी मिनी बस के आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिया जिससे उनकी गाड़ी पीछे से ट्रक में जा भिड़ी।

पढ़ें :- हरियाणाः युवक का हत्यारोपी इनामी गिरफ्तार, 2022 में लाठी-डंडों से पीटकर की थी हत्या

जिसके बाद मिनी बस में सवार लगभग 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि परिवार के 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 4 लोगों की अस्पताल में जान चली गई। हादसे में बाल बाल बचे परिवार के सदस्य ने बताया कि मिनी बस में एक ही परिवार के लगभग 30 लोग सवार थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक फरार है लेकिन ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com