Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Tamil Nadu News: मंदिर में उत्सव के दौरान दर्दनाक हादसा, क्रेन गिरने से 4 लोगों की मौत, 9 घायल

Tamil Nadu News: मंदिर में उत्सव के दौरान दर्दनाक हादसा, क्रेन गिरने से 4 लोगों की मौत, 9 घायल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Chennai:तमिलनाडु के अरक्कोणम से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है,रविवार को तमिलनाडु के अरक्कोणम में एक मंदिर में उत्सव के दौरान क्रेन गिर गया,क्रेन गिरने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गए है,यह घटनारविवार रात 8.15 बजे चेन्नई के पास नेमिली के किलिवेदी गांव में हुआ है.

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम

मिली जानकारी के अनुसार,नेमिली के मंडी अम्मन मंदिर में एक उत्सव के लिए क्षेत्र के सैकड़ों लोग इकट्ठा हुए थे. दुर्घटना माइलेरु में एक कार्यक्रम के दौरान हुई, जहां लोगों ने क्रेन पर सवार होकर मंदिर की मूर्तियों पर माला चढ़ाने का प्रयास किया, तभी यह भीषण हादसा हो गया और इसमें क्रेन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस के अनुसार पीड़ितों की पहचान के. मुथुकुमार (39), एस. भूपालन (40) और बी. ज्योतिबाबू (17) के रूप में हुई है, वहीं एक अन्य मृतक की पहचान सामने नहीं आई है. सूत्रों के मुताबिक, नेमिली के मंडी अम्मन मंदिर में एक उत्सव के लिए क्षेत्र के सैकड़ों लोग एकत्र हुए थे. दुर्घटना माइलेरु में एक कार्यक्रम के दौरान हुई, जहां लोगों ने क्रेन पर सवार होकर मंदिर की मूर्तियों पर माला चढ़ाने का प्रयास किया, तभी यह भीषण हादसा हो गया और इसमें क्रेन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया.

इस दर्दनाक हादसे में एक बच्ची सहित लगभग 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें पुन्नई सरकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, अराक्कोनम सरकारी अस्पताल और एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के वक्त क्रेन के आसपास करीब 1500 श्रद्धालु मौजूद थे. नेमिली जिला कलेक्टर सुमति, ग्राम प्रशासनिक अधिकारी मणिकंदन और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement