Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. गुरुग्राम में रोड रेज के एक मामले में 56 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी, सीसीटीवी कैमरे में कैद

गुरुग्राम में रोड रेज के एक मामले में 56 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी, सीसीटीवी कैमरे में कैद

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Gurugram Crime News: एक रोड रेज का मामला गुरुग्राम से सामने आ रहा है जहां के व्यस्त सदर बाजार इलाके में कहासुनी के बाद तीन से चार लोगों के समूह ने 56 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। बड़े शहरों में छोटी छोटी बात पर हो रहीं हत्या की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कई बार तो हत्याएं इतनी मामूली बात पर हो जाती हैं कि विश्वास करना भी कठिन होता है. इसकी वजह चाहे जो भी हो, लेकिन यह चिंता तो बढ़ा ही रहा है. मामूली बात पर लोग एक दूसरे की जान लेने पर आमादा होते जा रहे हैं. आखिर इसकी क्या वजह है कि लोग अपने गुस्से पर नियंत्रण नहीं कर पा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सामने आया है. यहां रोडरेज की घटना में एक 56 साल के शख्स की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई.

पढ़ें :- यूपीः चंदौली में पुरानी रंजिश में धारदार हथियार से युवक की हत्या, सनसनी

पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार
हरियाणा के गुरुग्राम में सोमवार शाम को ट्रंक बाजार के समीप रोडरेज के एक मामले में 56 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि तीन लोगों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी और पुलिस फुटेज की मदद से अन्य आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार शाम करीब सवा सात बजे हुई जब सुभाष नगर निवासी मूलचंद वर्मा अपनी स्कूटी पर काम से घर लौट रहे थे.

ऑटो हटाने को कहने पर हत्या
बताया जा रहा है कि यह हत्या ऑटो हटाने के लिए कहने पर हुई है. स्कूटी सवार शख्स ने जब ऑटो हटाने को कहा तो ऑटो चालक और उसके साथ 4-5 अन्य युवकों ने उसपर हमला कर दिया. उन लोगों ने लात-घूसों से उसकी इतनी ज्यादा पिटाई कर दी कि वह बुरी तरह घायल हो गया. बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है और अन्य आरोपियों की तलाशी की जा रही है.

Advertisement