Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Ranchi SI Murdered: रांची में पशु तस्कर ने चेकिंग कर रही महिला दरोगा को रौंदा, मौके पर हुई मौत

Ranchi SI Murdered: रांची में पशु तस्कर ने चेकिंग कर रही महिला दरोगा को रौंदा, मौके पर हुई मौत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

झारखंड, 20 जुलाई 2022। Jharkhand News: झारखंड में हरियाणा के नूंह की तरह की एक घटना सामने आई है। मामला रांची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुन्दू का है। तुपुदाना की प्रभारी एसआई संध्या टोपनो रात को ड्यूटी पर तैनात थी और चेकिंग कर रही थी। तभी उन्होंने पशुओं से भरी पिकअप वैन को रूकने के इशारा किया। लेकिन वाहन चालक ने महिला एसआई को टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ये घटना बुधवार सुबह तीन बजे की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंचे।

पढ़ें :- 9 सितंबर को ED के सामने पेश होंगे या नहीं ? हेमंत की पेशी को लेकर पसोपेश में सियासत !

पशु तस्करों ने  वारदात को दिया अंजाम
जानकारी के अनुसार सिमडेगा पुलिस को सूचना मिली थी गौ तस्कर किसी बड़ी तस्करी को अंजाम देने वाली हैं। जिसके बाद ये सूचना रांची पुलिस को दी गई। रांची पुलिस ने खूंटी रांची सीमा के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के स्थित हुलहुन्दू के पास चैकिंग लगाया।

चेकिंग के दौरान सफेद रंग की पिकअप वैन को देखकर उसे रुकने का इशारा किया गया। सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो इस समय चेकिंग पर तैनात थी। लेकिन पिकअप वैन के चालक ने गाड़ी की गति को बढ़ाते हुए महिला पुलिस दरोगा पर गाड़ी चढ़ा दी। इस दौरान महिला गंभीर रुप से घायल हो गई, उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं दूसरी ओर पिकअप चालक गाड़ी भगाने लगा, पुलिस की अन्य टीम ने उसके पीछा किया। तेजी की वजह से आगे कुछ दूरी पर पिकअप वैन पलट गई। वहीं गाड़ी से कूदकर तस्कर फरार हो गए जबकि पुलिस ने गाड़ी को सीज कर दिया है और आरोपियों को तलाश कर रही है।

 

पढ़ें :- ईडी द्वारा भेज गए समन पर सियासत, सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा-पूरे देश की बत्ती गुल कर देंगे
Advertisement