Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. छत्तीसगढ़
  3. छत्तीसगढ़ः कोरबा में मछली पकड़ने के लिए फेंका जाल तो फंस गई लड़की, सीन देख जाल फेंक भागा युवक

छत्तीसगढ़ः कोरबा में मछली पकड़ने के लिए फेंका जाल तो फंस गई लड़की, सीन देख जाल फेंक भागा युवक

कोरबा के चारपारा गांव से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। हसदेव नदी के डुबान क्षेत्र में एक युवक ने बुधवार रात को मछली पकड़ने के लिए जाल फेंका था, गुरुवार सुबह जब जाकर देखा तो जाल में मछली की जगह युवती की लाश फंसी थी। यह देख युवक जाल वहीं छोड़ भाग गया।

By Rakesh 

Updated Date

कोरबा। कोरबा के चारपारा गांव से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। हसदेव नदी के डुबान क्षेत्र में एक युवक ने बुधवार रात को मछली पकड़ने के लिए जाल फेंका था, गुरुवार सुबह जब जाकर देखा तो जाल में मछली की जगह युवती की लाश फंसी थी। यह देख युवक जाल वहीं छोड़ भाग गया।

पढ़ें :- हरियाणाः कोर्ट से लौट रही युवती का अपहरण, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

मामले की सूचना पर कोरबी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना कोरबा जिले के कोरबी चौकी के चारपारा गांव की है। आसपास के गांवों में रहने वाले ग्रामीण मछली पकड़ने के लिए हसदेव नदी के डुबान क्षेत्र में अक्सर मछली पकड़ने के लिए जाल लगाते हैं। यहीं के शिवकुमार आयाम ने मछली पकड़ने के लिए बुधवार रात में तालाब में जाल लगाया था। दूसरे दिन गुरुवार को जाल में मछली की जगह युवती की लाश फंसी मिली।

तमिलनाडु में सिलाई-कढ़ाई का काम करने के नाम पर 6 माह पहले घर से निकली थी मृतका

घबराए शिवकुमार ने लौटकर घटना की जानकारी सरपंच को दी। सरपंच ने पुलिस चौकी प्रभारी को घटना की जानकारी दी। बताया जाता है कि मृत युवती तमिलनाडु में सिलाई-कढ़ाई का काम करने के नाम पर 6 माह पहले गई थी। जिसकी शिनाख्त लिली राज के रूप में हुई है। युवती नदी में कैसे डूबी। उसकी मौत कैसे हुई। इन सारे सवालों का जवाब ढूंढने में पुलिस जुट गई है।

पढ़ें :- लखनऊ में 9वें तल से गिरकर छात्रा की मौत, कर रही थी नीट की तैयारी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com