Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. हरियाणाः भूपेंद्र हुड्डा से ED की पूछताछ को आम आदमी पार्टी ने बताया भाजपा का डर

हरियाणाः भूपेंद्र हुड्डा से ED की पूछताछ को आम आदमी पार्टी ने बताया भाजपा का डर

By Rakesh 

Updated Date

रोहतक। ईडी ने दिल्ली में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मानेसर लैंड डील मामले में पूछताछ की है। जिसे लेकर आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने शुरू कर दिए हैं।

पढ़ें :- हरियाणाः सैकड़ों युवाओं ने थामा कांग्रेस का ‘हाथ’, पूर्वमंत्री ने पार्टी का पटका पहनाकर किया सभी का स्वागत, कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा

रोहतक पहुंचे हरियाणा आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इंडिया गठबंधन से इस कदर डरी हुई है कि वह नहीं चाहते कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा 2024 के चुनाव में इंडिया गठबंधन के लिए प्रचार कर पाएं। कहा कि भाजपा को 2024 में अपनी हार साफ दिखाई दे रही है।

अनुराग ढांडा ने कहा कि भाजपा नहीं चाहती कि आम आदमी पार्टी व कांग्रेस मिलकर हरियाणा में चुनाव लड़ पाएं। यही काम दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के साथ भी किया जा रहा है। उन्हें ईडी का डर दिखाकर चुनाव प्रचार करने से रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुए काफी समय हो चुका है। ऐसे में 9 साल तक क्या ईडी सो रही थी, जो अभी तक कार्रवाई नहीं की।

राजनीतिक द्वेष के चलते सरकारी एजेंसी का दुरुपयोग

कहा कि इससे साफ झलकता है कि राजनीतिक द्वेष के चलते सरकारी एजेंसी का दुरुपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब इंडिया गठबंधन की बातचीत सीटों के बंटवारे को लेकर चल रही है। ऐसे समय में ईडी का भूपेंद्र हुड्डा से पूछताछ करना सवालिया निशान लगाता है। उन्होंने कहा कि ईडी स्वायत संस्था होना बड़ा मजाक बन गया है।

पढ़ें :- हरियाणाः हिमाचल के लिए कांग्रेस खुद जिम्मेवार, सुनीता दुग्गल ने सिरसा लोकसभा क्षेत्र से दोबारा चुनाव लड़ने की जताई इच्छा
Advertisement