Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह समेत 6 आरोपियों को 3 महीने की जेल,कोर्ट ने इस मामले में सुनाया फैसला

AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह समेत 6 आरोपियों को 3 महीने की जेल,कोर्ट ने इस मामले में सुनाया फैसला

आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह कोर्ट के आदेश के बाद अपने समर्थकों के साथ न्यायालय परिसर से बाहर आये और उन्होंने कहा कि वो ऊपरी अदालत में अपना पक्ष रखेंगे.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश की सुल्तानपुर कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अनूप संडा सहित 6 लोगों को 3 महीने की सजा सुनाई है. एमपी-एमएलए कोर्ट ने 21 साल पुराने इस मामले में इन सभी 6 लोगों पर 1500 रुपये का जुर्माना भी लगाया है. कोर्ट के आदेश के बाद आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह अपने समर्थकों के साथ न्यायालय परिसर से बाहर आये तो उन्होंने कहा कि वो ऊपरी अदालत में अपना पक्ष रखेंगे.

पढ़ें :- UP: रोडवेज बस का सफर 25 पैसे प्रति किमी हुआ महंगा, पढ़ें पूरी खबर

वहीं इस सज़ा को लेकर आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा, ‘बिजली कटौती से परेशान जनता के लिए आंदोलन किया तो 18/6/2001 के केस में सुल्तानपुर कोर्ट से 3 महीने जेल और 1500 रु जुर्माना की सजा हो गई. जनहित की लड़ाई जारी रहेगी जो भी सजा मिले मंजूर है. इस फैसले के खिलाफ सक्षम न्यायालय में अपील की जाएगी.

पढ़ें :- CM योगी ने कैबिनेट को सौंपी 2024 में बीजेपी की जीत की जिम्मेदारी, 48 मंत्रियों को 75 जिलों का मिला प्रभार

संजय सिंह को मिली जमानत

सुल्तानपुर की एमपी एमएलए कोर्ट के न्यायाधीश योगेश यादव ने आप सांसद को सजा सुनाई है.हालांकि कोर्ट ने इन लोगों को सज़ा के खिलाफ अपील दायर करने का मौका देते हुए सभी की जमानत मंजूर कर ली. आप सांसद संजय सिंह ने अब ऊपरी अदालत में जाने की बात कही है. इसके साथ ही कोर्ट ने आप सांसद संजय सिंह के अलावा अनूप संडा (पूर्व विधायक सपा), सुभाष चौधरी (पूर्व नगर अध्यक्ष बीजेपी), कमल श्रीवास्तव (पूर्व सभासद और अधिवक्ता कांग्रेस), संतोष चौधरी (प्रवक्ता कांग्रेस), विजय सेक्रेटरी (नामित सभासद बीजेपी) को भी सजा सुनाई है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com