Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अक्षय की हुई ‘हेरा-फेरी 3’ और ‘वेलकम 3’ में एंट्री

अक्षय की हुई ‘हेरा-फेरी 3’ और ‘वेलकम 3’ में एंट्री

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। लंबे समय से ‘हेरा-फेरी 3’ और ‘वेलकम 3’ के स्टार कास्ट में अक्षय की एंट्री को लेकर अफवाहे चल रही थी।लेकिन वेलकम की फैंचाइज की तासरी फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही अब साफ हो गया है कि अक्षय की दोनों ही फिल्मों में वापसी हो गई हैं। जहां ‘वेलकम 3’ की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है वहीं हेरा-फेरी 3 अगले साल फ्लोर पर आएगी।

पढ़ें :- हरियाणाः चण्डीगढ़ में जल्द खुलेगा सेंसर बोर्ड का क्षेत्रीय सुविधा कार्यालयः अनुराग ठाकुर

बता दे कि दोनों ही फिल्मों के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला हैं।जिनके साथ रिलेशन बेहतर न होने के चलते कार्तिक पहले ही भूल भुलैया-2 में अक्षय को रिप्लेस कर चुके है।मगर सूत्रों की मानें तो इन फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए अक्षय ने काफी मेहनत-मशक्कत की है।जिसके बाद अक्षय ने फिरोज नाडियाडवाला से अपने मतभेद सुधारने का फैसला किया तब जाकर अक्षय की इस फ्रेंचाइजी में एंट्री हुई।

इसके अलावा अक्षय ने फिल्म के लिए जियो स्टूडियोज को प्रोड्यूसर के तौर पर डील क्लोस करवाने में भी काफी हाथ पैर मारे,जानकारी है कि जियो के फिल्म से जुड़ने के बाद फिरोज के कर्ज सेटल हो गए, फ्रेंचाइजी रिवाइव हो गई और अक्षय को भी जियो से प्रॉफिट शेयरिंग में अपना हिस्सा मिलने वाला है साथ ही सूत्रों की मानें तो इसके बाद फिरोज ने भी अक्षय को टोकन ऑफ एप्रिसिएशन के तौर पर 9 करोड़ रुपए के दो चेक दिए।

Advertisement